इस्तीफे के बाद नीतीश ने कहा, हम उम्मीद करेंगे कि..अच्छे दिन आ गए हैं..

|वि० सं०|17 मई 2014|
लोकसभा चुनाव में जदयू की करारी हार के बाद बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफ़ा देने के बाद नीतीश कुमार ने कहा कि चुनाव परिणाम की जिम्मेवारी लेते हुए नैतिकता के आधार पर मैंने इस्तीफ़ा दिया है. हमने लोकसभा चुनाव में प्रचार के दौरान सभी मर्यादाओं का पालन किया और मुद्दे की बात की, पर बाकी मुद्दों पर चर्चा कम थी और आरोप-प्रत्यारोप पर ज्यादा थी.
      आज शाम 5 बजे पटना में प्रेस कॉन्फ्रेंस में नीतीश कुमार ने कहा कि नतीजों का विश्लेषण बाद में करेंगे पर वोट का पोलराइजेशन कम्यूनल लाइन पर हुआ है जो अच्छा नहीं हुआ, पर हमें जनादेश का सम्मान करना है. जनादेश भाजपा को मिला है. उन्होंने जो वादा किया है उसे निभाएं. हम भी उम्मीद करेंगे कि ..अच्छे दिन आ गए है.
 नीतीश ने यह भी कहा कि हमने विधानसभा भंग करने की सिफारिश नहीं की है.

जानें क्या है बिहार विधानसभा की ताजा स्थिति:
कुल सीटें: 243, जदयू: 116, भाजपा: 89, आरजेडी: 21, कॉंग्रेस: 4, सीपीआई: 1, अन्य: 6, रिक्त: 6
      उधर भाजपा के गिरिराज सिंह ने ट्विटर पर लिखा है कि चलो लगे हाथ बिहार में भी सरकार बना ही लेते हैं. अब देखना है कि बिहार की राजनीति में आया यह भूचाल क्या रंग लाता है ?
इस्तीफे के बाद नीतीश ने कहा, हम उम्मीद करेंगे कि..अच्छे दिन आ गए हैं.. इस्तीफे के बाद नीतीश ने कहा, हम उम्मीद करेंगे कि..अच्छे दिन आ गए हैं.. Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 17, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.