जीत के बाद पप्पू यादव की पहली प्रतिक्रिया, ‘कल भले ही खत्म हो जाना पड़े, गम नहीं है, पर निर्णय के अनुसार कल से ही काम करूँगा’: मधेपुरा चुनाव डायरी (96)

|मुरारी कुमार सिंह|16 मई 2014|
इस इलाके की तरक्की के लिए जो संभव होगा करूँगा. भ्रष्टाचार और शोषण के खिलाफ लड़ाई को मैं चैलेन्ज के रूप में लूँगा. मेरी पहली प्राथमिकता गरीबों और आम लोगों की मदद होगी. जरूरतमंद और अभाव में जी रहे लोगों के दुःख को कम करना हमेशा मेरी पहली प्राथमिकता रहेगी. उसके बाद भ्रष्टाचार और शोषण के खिलाफ लड़ाई जारे रहेगी.
      आज चुनाव परिणाम घोषित होने के तुरंत बाद मधेपुरा जिला मुख्यालय के टीपी कॉलेज मतगणना केन्द्र पर ही मीडिया को अपनी प्रतिक्रिया देते हुए मधेपुरा के नवनिर्वाचित सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने कहा कि कल क्या होगा, नहीं जानता हूँ, कल का नहीं गम करेंगे, क्या होगा देखा जाएगा. खत्म भी हो जाना पड़े तो मंजूर है, पर निर्णय के अनुसार कल से ही काम करना शुरू करूँगा.
      सांसद पप्पू यादव ने अपनी जीत का श्रेय इलाके की जनता और युवाओं को देते हुए कहा कि मधेपुरा के लोगों ने समाजवाद और धर्मनिरपेक्षता को जिन्दा रखकर जातिवाद से उठकर अपने प्रतिनिधि को चुना है.
सांसद पप्पू यादव की प्रतिक्रिया का वीडियो देखें, यहाँ क्लिक करें.
जीत के बाद पप्पू यादव की पहली प्रतिक्रिया, ‘कल भले ही खत्म हो जाना पड़े, गम नहीं है, पर निर्णय के अनुसार कल से ही काम करूँगा’: मधेपुरा चुनाव डायरी (96) जीत के बाद पप्पू यादव की पहली प्रतिक्रिया, ‘कल भले ही खत्म हो जाना पड़े, गम नहीं है, पर निर्णय के अनुसार कल से ही काम करूँगा’: मधेपुरा चुनाव डायरी (96) Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 16, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.