छेड़खानी कर रहे युवक को पब्लिक ने पकड़ा, पिटाई के बाद गले से तख्ती लटका दी, ‘मैं बहुत कमीना हूँ, मेरा काम दिन भर लड़कियों को........’

|मुरारी कुमार सिंह|10 मई 2014|
जिला मुख्यालय के महर्षि मेही नगर में एक युवक की करतूत से तंग आकर मुहल्ले के लोगों ने उसे सबक सिखाने कि ठान ली और फिर युवक के साथ जो हुआ उसके बाद युवक ने हर महिला को माँ-बहन जैसा देखने की कसम खा ली.
      घटना आज सुबह की है जब रानीपट्टी के एक युवक जो महर्षि मेही नगर में रहकर पढाई करता है के खिलाफ लोग उग्र हो गए. युवक मुहल्ले की ही एक नाबालिग लड़की के साथ आये दिन छेड़खानी करता रहता था और इसकी सूचना जब मुहल्ले के लोगों को मिली तो उन्होंने युवक को सबक सिखाने की ठानी.
      पहले तो आरोपी युवक की जमकर धुनाई की गई और उसके बाद उसके गले से एक तख्ती लगा दी गई जिसपर लिखा था कि मैं बहुत कमीना हूँ, मेरा काम दिनभर फोन पर लड़कियों को गाली-गलौज करना होता था और उसी की सजा मुझे मिल रही है और कोई भी मेरे सर पर चप्पल मार सकता है.
      लोगों के सामने अपनी बेइज्जती होने के बाद उस मनचले ने लोगों के सामने यह भी कसम खाई कि अब मैं आगे से हर महिला को माँ-बहन मानकर सम्मान दूंगा.
छेड़खानी कर रहे युवक को पब्लिक ने पकड़ा, पिटाई के बाद गले से तख्ती लटका दी, ‘मैं बहुत कमीना हूँ, मेरा काम दिन भर लड़कियों को........’ छेड़खानी कर रहे युवक को पब्लिक ने पकड़ा, पिटाई के बाद गले से तख्ती लटका दी, ‘मैं बहुत कमीना हूँ, मेरा काम दिन भर लड़कियों को........’ Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 10, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.