‘शरद अच्छे इंसान हैं और जात-पात की राजनीति नहीं करते हैं’

 |मुरारी कुमार सिंह|15 अप्रैल 2014|
शरद यादव एक अच्छे इंसान हैं और जात-पात की राजनीति नहीं करते हैं. वे समाजवादी विचारधारा के रहे हैं और देश की सबसे बड़ी पंचायत में ऐसे आदमी को चुनकर जाना चाहिए, जहाँ कानून बनता है. बिहार में नमो-नमो नहीं है.
    पूर्व सांसद लवली आनंद ने आज मधेपुरा में ये बातें कही. कृष्णैया हत्याकांड में जेल में बंद पूर्व सांसद आनंद मोहन की पत्नी आज वर्ष 2010 के एक आचार संहिता उल्लंघन मामले में आज मधेपुरा कोर्ट में जमानत कराने पहुंची थी. जमानत के बाद वार्ड पार्षद ध्यानी यादव के आवास पर बात करते हुए लवली आनंद ने कहा कि इस बार केन्द्र में थर्ड फ्रंट की सरकार का बनना तय है. शरद यादव भी थर्ड फ्रंट में शामिल हैं.
   बता दें कि लवली आनंद शिवहर से समाजवादी पार्टी की लोकसभा प्रत्याशी हैं और आज जिस मामले में वे जमानत लेने पहुंची थी वो मामला 4 अक्टूबर 2010 को निर्धारित समय के बाद हैलीकॉप्टर उतारने से सम्बंधित था जब वे आलमनगर विधान सभा क्षेत्र से कॉंग्रेस प्रत्याशी थी.
‘शरद अच्छे इंसान हैं और जात-पात की राजनीति नहीं करते हैं’ ‘शरद अच्छे इंसान हैं और जात-पात की राजनीति नहीं करते हैं’ Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 15, 2014 Rating: 5

1 comment:

  1. Sahi bat hai..samay badal gaya hai.samikaran badal gaya hai..lekin kisi jamane mein Sharad Yadav Madhya Pradesh se Madhepura Jati bhajane ke liye hi aaye the..

    ReplyDelete

Powered by Blogger.