सुशील मोदी मधेपुरा में, कहा लालू यादव इस इलाके में फिर से जंगल राज कायम करना चाहते हैं: मधेपुरा चुनाव डायरी (31)

|मुरारी कुमार सिंह|07 अप्रैल 2014|
मधेपुरा लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी विजय कुमार सिंह कुशवाहा के नामांकन के अवसर पर आज बी.एन. मंडल स्टेडियम के आयोजित जनसभा में भाजपा नेता और बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी भी उपस्थित हुए.
   जनसभा को संबोधित करते हुए सुशील मोदी ने पहले भाजपा प्रत्याशी विजय कुशवाहा के पक्ष में लोगों से आने की अपील की. उन्होंने विजय कुशवाहा की पत्नी और जदयू की पूर्व मंत्री रेणु कुशवाहा की तारीफ़ करते कहा कि उन्होंने पति के भाजपा में आने के साथ ही सबसे बड़े धर्म का पालन करते हुए मंत्री पद तक ठुकरा दिया. श्री मोदी ने रेणु कुशवाहा को झांसी की रानी की संज्ञा दी और कहा कि नीतिश राज का पतन तब ही शुरू हो गया जब रेणु कुशवाहा ने मंत्री पद से इस्तीफ़ा दे दिया.
     राजद सुप्रीमो लालू यादव पर प्रहार करते हुए सुशील मोदी ने कहा कि उन्होंने कैसे आदमी को मधेपुरा से टिकट दे दिया. पप्पू यादव और रंजीत रंजन के बारे में उन्होंने कहा कि पति और पत्नी सुपौल और मधेपुरा से से चुनाव लड़ रहे हैं. उन्होंने लोगों से अपील की कि ऐसे लोगों को जीता कर मधेपुरा और सुपौल को फिर से जंगल राज की तरफ वापस मत ले जाइए.
     मंच पर रेणु कुशवाहा ने भी आज नरेंद्र मोदी को देश की जरूरत बताया. मौके पर आज विनोद नारायण झा, सुपौल से भाजपा प्रत्याशी कामेश्वर चौपाल, पूर्व विधायक विश्वमोहन भारती, रविन्द्र चरण यादव, रेणु कुशवाहा, सहरसा के विधायक आलोक रंजन, पूर्व विधायक संजीव झा की उपस्थिति में मधेपुरा के सामाजिक कार्यकर्ता शौकत अली, सिंहेश्वर के पूर्व विधायक रामेश्वर यादव, सहरसा के कार्तिक सिंह, प्रभाकर सिंह सहित सैंकड़ों लोग आज बीजेपी में शामिल हुए.
[
सुशील मोदी मधेपुरा में, कहा लालू यादव इस इलाके में फिर से जंगल राज कायम करना चाहते हैं: मधेपुरा चुनाव डायरी (31) सुशील मोदी मधेपुरा में, कहा लालू यादव इस इलाके में फिर से जंगल राज कायम करना चाहते हैं: मधेपुरा चुनाव डायरी (31) Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 07, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.