अज्ञात वाहन ने बच्चे को कुचला तो वृद्धा को ऑटो ने मारी ठोकर

 |मुरारी कुमार सिंह|13 मार्च 2014|
सड़कों पर अनियंत्रित वाहनों की भरमार है और जिले में दुर्घटनाओं का दौर जारी है. महीने का शायद ही कोई ऐसा दिन होता होगा जब दुर्घटनाओं का कोई शिकार जिले के किसी अस्पताल में भारती न होता होगा.
      आज सुबह भी मधेपुरा में हुई दो अलग-अलग दुर्घटनाओं में जहाँ एक बच्चे के जान पर बन आई तो वहीँ दूसरी ओर एक वृद्धा की स्थिति भी नाजुक है.
      पहली घटना मधेपुरा प्रखंड के भीमपुरा मानिकपुर के अशोक चौक के पास घटी जिसमें अज्ञात वाहन ने एक मासूम को कुचल दिया. अनुमान है कि महज 5 साल का गुड्डू खेलने के दौरान सड़क पर चला गया और अज्ञात वाहन ने उसे ठोकर मार दी. गुड्डू को सहरसा रेफर कर दिया गया है.
      एक दूसरी दुर्घटना में सिंहेश्वर के केटावन की रहने वाली बिमला देवी (65 वर्ष) अपनी नतिनी को स्त्री रोग विशेषज्ञ डा० बी० राणा के क्लिनिक पर दिखाने आई थी. एक ऑटो से उतर कर वह क्लिनिक की तरफ जा ही रही थी कि तेज गति से आ रही एक दूसरे ऑटो ने बिमला देवी को ठोकर मार दी. बुरी तरह जख्मी बिमला को सदर अस्पताल मधेपुरा में भर्ती कराया गया है.
      हाल के दिनों में दुर्घटना में अत्यधिक वृद्धि के बाद अब बहुत से लोग खुद को सड़कों पर हमेशा असुरक्षित मानने लगे हैं.
अज्ञात वाहन ने बच्चे को कुचला तो वृद्धा को ऑटो ने मारी ठोकर अज्ञात वाहन ने बच्चे को कुचला तो वृद्धा को ऑटो ने मारी ठोकर Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 13, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.