पी.एस.कॉलेज में हुए देशभक्ति सांस्कृतिक कार्यक्रम ने दर्शकों का मन मोहा

 |मुरारी कुमार सिंह|27 जनवरी 2014|
गणतंत्र दिवस की संध्या में जिला मुख्यालय के पार्वती सायंस कॉलेज में हुए एक देशभक्तिपूर्ण सांस्कृतिक कार्यक्रम ने छात्र-छात्राओं ने कला के अपने उम्दा प्रदर्शन से दर्शकों का मन मोह लिया. बी.एड. के छात्र-छात्राओं तथा अन्य बच्चों के द्वारा प्रस्तुत किया गया कार्यक्रम जहाँ देशभक्ति की भावना से ओतप्रोत रहा वहीँ कायर्क्रम में प्रस्तुत किये गए गीत, संगीत, नाट्य हास तथा व्यंग्य ने भी दर्शकों की खूब तालियाँ बटोरी.
      इस मनोरंजनपूर्ण कार्यक्रम के माध्यम से जहाँ अमर शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की गई वहीँ राष्ट्र के मान-सम्मान की रक्षा के लिए कसमें भी ली गई और राष्ट्र के आंतरिक और बाहरी दुश्मनों को खबरदार भी किया गया.
      कार्यक्रम का उदघाटन करते हुए पार्वती सायंस कॉलेज के प्राचार्य डा० के० पी० यादव ने बच्चों में राष्ट्रभक्ति की भावना जगाने का प्रयास किया वहीं कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में प्राचार्य डा० सुरेश प्रसाद यादव और विशिष्ट अतिथि के रूप में डा० हीरा प्रसाद मंडल उपस्थित थे. कार्यक्रम को सफल बनाने में शिक्षा विभाग के अध्यक्ष डा० सैयद परवेज अहमद, प्रो० सुश्री शमीमा, डा० श्याम कुमार, डा० नन्द कुमार, डा० शैलेन्द्र कुमार, डा० सुजिता का भी महत्वपूर्ण योगदान रहा जबकि गुंजन, निशा, मयंक, पीयूष, कुमारी दीपा रानी, बसंती कुमारी, सुभाष आदि की प्रस्तुति काफी सराहनीय रही.
पी.एस.कॉलेज में हुए देशभक्ति सांस्कृतिक कार्यक्रम ने दर्शकों का मन मोहा पी.एस.कॉलेज में हुए देशभक्ति सांस्कृतिक कार्यक्रम ने दर्शकों का मन मोहा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 27, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.