चार जिलों में आतंक था ध्रुवा का

 |मुरारी कुमार सिंह|30 दिसंबर 2013|
मधेपुरा जिले के रतवारा ओपी क्षेत्र के मुरौत में पुलिस के हत्थे चढ़ा कुख्यात अपराधी ध्रुव यादव चार जिलों में अपराध को अंजाम देता था. मधेपुरा के पुलिस अधीक्षक ने आज ध्रुव और गिरफ्तार किये गए उसके अन्य दोनों सहयोगियों को मीडिया के सामने प्रस्तुत करते हुए इस कुख्यात गिरोह के बारे में कई अहम जानकारियाँ दी.
हथियारों के जखीरे के साथ गिरफ्तार किये गए सभी तीनों अपराधी ध्रुवा यादव पिता- ब्रह्मदेव यादव, अशोक यादव पिता- जनार्दन यादव तथा दिवेश कुमार पिता- मोहित यादव भागलपुर जिला के बिहपुर थाना के नारायणपुर का रहने वाले हैं.
एसपी आनंद कुमार सिंह ने यह भी जानकारी दी कि अपराधी सरगना ध्रुवा अपने गिरोह के साथ भागलपुर, खगड़िया, मधेपुरा तथा सहरसा जिलों में अपहरण, लूट, हत्या आदि के वारदातों को अंजाम देता था. कल रतवारा ओपी अध्यक्ष मनोज कुमार सिंह की टीम के हत्थे चढ़ने से पहले भी यह गिरोह किसी बड़े अपराध की योजना बना रहा था. साल के अंत में मधेपुरा पुलिस के द्वारा ध्रुवा की गिरफ्तारी से चारों जिलों की पुलिस ने राहत की सांस ली है.
चार जिलों में आतंक था ध्रुवा का चार जिलों में आतंक था ध्रुवा का Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 30, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.