संगठन को धारदार बनाएगी मधेपुरा कॉंग्रेस

|मुरारी कुमार सिंह|13 दिसंबर 2013|
आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर आज जिला मुख्यालय के कॉंग्रेस ऑफिस में जिला कॉंग्रेस कमिटी की एक बैठक आयोजित की गई, जिसमें संगठन को धारदार बनाने की आवश्यकता पर बल दिया गया.
      बैठक की अध्यक्षता जिला कॉंग्रेस कमिटी अध्यक्ष सत्येन्द्र सिंह यादव ने की तथा इस बैठक में मुख्य रूप से प्रदेश कॉंग्रेस कमिटी के महासचिव नागेन्द्र पासवान विकल तथा मीर मंसूर आलम ने भाग लिया. प्रदेश महासचिव श्री विकल ने कहा कि संगठन को धारदार बनाने के लिए प्रखंडों में संवाद कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा. उन्होंने यह बात दुहराई कि कॉंग्रेस अपने बूते अगला चुनाव लड़ेगी.
      जिलाध्यक्ष सत्येन्द्र सिंह यादव ने कहा कि सभी प्रखंडों में प्रभारी नियुक्त कर दिया गया है और हर हल में सोनिया गांधी और राहुल गांधी के हाथों को मजबूत किया जाएगा. कार्यक्रम में डा० अरूण कुमार, राम सागर पांडेय, डा० सपन कुमार, प्रो० उमेश जायसवाल, भोला मिश्र, राल लखन यादव, दीपिका सिंह, बालेश्वर चौधरी, शत्रुघ्न भगत, प्रमोद पप्पू, राजीव ठाकुर, बिशुनदेव यादव आदि भी उपस्थित थे.
संगठन को धारदार बनाएगी मधेपुरा कॉंग्रेस संगठन को धारदार बनाएगी मधेपुरा कॉंग्रेस Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 13, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.