ईमानदार केजरीवाल की जीत है अनोखी: डा० के० पी० यादव

|मुरारी कुमार सिंह|10 दिसंबर 2013|
दिल्ली में आप के शानदार प्रदर्शन और अरविन्द केजरीवाल टीम की जीत पर मधेपुरा में भी साफसुथरी छवि के लोगों ने हर्ष व्यक्त किया है. पार्वती सायंस कॉलेज, मधेपुरा के प्राचार्य डा० के० पी० यादव ने कहा कि अरविन्द केजरीवाल की जीत अनोखी जीत है. उन्होंने कहा कि परिवर्तन प्रकृति का नियम है. महंगाई और भ्रष्टाचार के खिलाफ लोगों ने वोट देकर उन्हें जिताया. मैं उन्हें भविष्य के दिल्ली के मुख्यमंत्री के रूप में देखना चाहता हूँ.
      भारतीय कम्यूनिस्ट पार्टी के जिला महामंत्री प्रमोद प्रभाकर का मानना है कि भ्रष्टाचार और महंगाई के खिलाफ लगातार संघर्ष ने जनता में उनके प्रति विश्वास पैदा किया. लोग नए और तीसरे विकल्प को तलाश किया और केजरीवाल को चुना.
      अधिवक्ता राजीव जोशी भी कहते हैं कि भ्रष्टाचार और महंगाई के खिलाफ लोगों ने अरविन्द केजरीवाल पर भरोसा किया. इससे एस लगता है कि लोग अब हर जगह मूलभूत समस्याओं को उठाने वाले लोगों को ही चुनेगी.
      शिवनंदन प्रसाद मंडल इंटरस्तरीय उच्च विद्यालय की प्राचार्या डा० शान्ति यादव का कहना है कि अरविन्द केजरीवाल अन्ना हजारे आंदोलन की उपज है जो भ्रष्टाचार के खिलाफ ही शुरू हुआ था. लोगों की उम्मीद पर आप उतरती है या नहीं ये तो समय ही बताएगा.
      सुनिए वीडियो में क्या कहा इन्होने आप और केजरीवाल की जीत पर, यहाँ क्लिक करें.
ईमानदार केजरीवाल की जीत है अनोखी: डा० के० पी० यादव ईमानदार केजरीवाल की जीत है अनोखी: डा० के० पी० यादव Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 10, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.