इन्स्पेक्टर नवीन सिंह फिर से बने मधेपुरा थानाध्यक्ष

|वि० सं०|10 दिसंबर 2013|
उग्रवाद प्रभावित जिले में सफलतापूर्वक काम कर 7 डीजी रिवार्ड समेत अन्य कई रिवार्ड पा चुके हाल में इन्स्पेक्टर के पद पर प्रोन्नत नवीन कुमार सिंह को फिर से मधेपुरा थाना की जिम्मेवारी सौंपी गई है. मधेपुरा के नए एसपी के द्वारा की गई नई पोस्टिंग के तहत अपराध नियंत्रण के लिए श्री सिंह अब मधेपुरा सदर थाना के पुलिस निरीक्षक सह थानाध्यक्ष होंगे. कम्प्यूटर और इंटरनेट के बेहतर जानकार इन्स्पेक्टर नवीन कुमार सिंह इससे पहले भी कुछ महीनों के लिए मधेपुरा के थानाध्यक्ष रह चुके हैं और इन्होने थानाक्षेत्र में अपराध नियंत्रण में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी.
      इसके साथ ही नए आदेश में एसआई सुजीत चौधरी को त्वरित विचारण, इन्स्पेक्टर रामचंद्र उपाध्याय को उदाकिशुनगंज थाना का पुलिस निरीक्षक सह थानाध्यक्ष, एसआई सुरेश प्रसाद राम को आलमनगर का थानाध्यक्ष, एसआई एकरार अहमद खान को बिहारीगंज का थानाध्यक्ष तथा एसआई नजमूल हसन को पुलिस अधीक्षक कार्यालय में ओएसडी का नया प्रभार सौंपा गया है.
इन्स्पेक्टर नवीन सिंह फिर से बने मधेपुरा थानाध्यक्ष इन्स्पेक्टर नवीन सिंह फिर से बने मधेपुरा थानाध्यक्ष Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 10, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.