डिक्कीतोड़वा गिरोह के तीन अपराधी रंगे हाथ धराए

 |राजीव रंजन|13 सितम्बर 2013|
डिक्की का ताला तोड़ रहे तीन अपराधी मौके पर ही चढ़ गए पब्लिक के हत्थे. घटना करीब चार बजे शाम की है जब स्टेट बैंक ऑफ इंडिया से रूपये निकाल कर एक ग्राहक अपनी मोटरसायकिल की डिक्की में रखा और पास ही किसी काम से चले गए. उसी समय डिक्कीतोड़वा गिरोह ने उनकी मोटरसाइकिल की डिक्की तोड़ने का प्रयास किया. पर लोगों
बॉडीगार्ड व ड्राइवर: थाना पहुँचाया चोर को 
की सक्रियता से वारदात को अंजाम दे रहे तीनों अपराधी धर लिए गए. और फिर शुरू हो गई चोरों की धुनाई. इसी बीच भीड़ से किसी व्यक्ति ने इसकी सूचना सदर एसडीओ के बॉडीगार्ड को दे दी. बॉडीगार्ड मनोज कुमार तथा सदर एसडीओ के ही ड्राइवर नूर आलम तुरंत ही मौके पर पहुँच कर भीड़ से तीनों अपराधियों को निकाल कर अपने कब्जे में लेकर एसडीओ कार्यालय ले गए. जहाँ से एसडीओ की गाड़ी से ही तीनों अपराधियों को एडीएसओ उदय शंकर सिंह के साथ मधेपुरा थाना भेज दिया गया.
      गिरफ्तार किये गए डिक्कीतोड़वा गिरोह के तीनों सदस्य कटिहार जिले के हैं और वे बजाज पल्सर मोटरसायकिल (बीआर 10 0269) से विभिन्न वारदातों को अंजाम देने कोसी के इलाके में आते थे और फिर उसी मोटरसायकिल से वापस लौट जाते थे.
      बताया जाता है कि कुछ समय पहले जब डिक्कीतोड़वा गिरोह के सदस्य को पुलिस के द्वारा गिरफ्तार किया गया था तो चोर ने अपने पास मौजूद मोबाइल के सिम को चबा डाला था ताकि पुलिस उनके गिरोह के बारे में महत्वपूर्ण सुराग न पा सके. पर इस बार हत्थे चढ़े इन अपराधियों से यदि पुलिस की पूछताछ कारगर रहती है तो मधेपुरा में डिक्की तोड़ कर रूपये निकालने वाले सक्रिय गिरोह का पूरी तरह से पर्दाफाश हो सकता है.
डिक्कीतोड़वा गिरोह के तीन अपराधी रंगे हाथ धराए डिक्कीतोड़वा गिरोह के तीन अपराधी रंगे हाथ धराए Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 13, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.