सदर थाना समेत जिले के कई थानाध्यक्ष हुए इधर से उधर

|वि सं०|02 अगस्त 2013|
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक़ मधेपुरा जिले के कई पुलिस पदाधिकारियों को पुलिस अधीक्षक ने बदल दिया है. कई महत्वपूर्ण स्थानांतरण किये गए हैं. खबर है कि मधेपुरा थानाध्यक्ष के.बी. सिंह को मधेपुरा पुलिस मुख्यालय ओएसडी बनाकर भेज दिया गया है और सदर इन्स्पेक्टर ब्रज नंदन मेहता को मधेपुरा सदर थानाध्यक्ष का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है.
      अन्य महत्वपूर्ण पुलिस पदाधिकारियों में सिंहेश्वर के थानाध्यक्ष पंकज सिंह को शंकरपुर थाना का भार सौंपा गया है जबकि पुरैनी थाना के थानाध्यक्ष ललित मोहन सिंह को सिंहेश्वर थाना का प्रभार मिला है. बिहारीगंज के थानाध्यक्ष राजीव झा को मधेपुरा थाना में जेएसआई बना दिया गया है. शंकरपुर के थानाध्यक्ष इकरार अहमद खान को रतवारा थाना का प्रभार सौंपा गया. बिहारीगंज थानाध्यक्ष के रूप में रामचन्द्र उपाध्याय, ग्वालपाड़ा के राजेश्वर सिंह पुरैनी के थानाध्यक्ष, रतवारा के थानाध्यक्ष शिवशंकर सिंह जेएसआई शंकरपुर बनाये गए हैं.
जो भी हो, सदर इन्स्पेक्टर को सदर थाना का प्रभार मिल जाने से शहर की स्थिति में सुधार उम्मीद की जा रही है और कई स्थानान्तरण को अत्यावश्यक कहा जा सकता है.
सदर थाना समेत जिले के कई थानाध्यक्ष हुए इधर से उधर सदर थाना समेत जिले के कई थानाध्यक्ष हुए इधर से उधर Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 02, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.