ट्रैक्टर के धक्के से टेम्पो 20 फीट दूर पानी में गिरा: 13 घायल

 |श्रीकांत राय|24 जुलाई 2013|
जिले के आलमनगर-बड़गांव रोड में सनौटी गांव के पास आज एक ट्रैक्टर और एक टेम्पो की आमने सामने भिडंत हो गई जिसमें 13 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गये. घायलों में  अधिकांश महिलाएं हैं जिनका इलाज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र आलमनगर में कराया जा रहा है.
मिली जानकारी के अनुसार सनौटी गांव के पास सामान उतारकर जा रहे ट्रैक्टर ने सामने से आ रहे टेम्पो को टक्कर मार दिया. टक्कर इतनी जोरदार थी कि टेम्पो सड़क से 20 फीट दूर पानी से भरे गड्ढे में जा गिरा. ग्रामीणों की मदद से घायलों को पानी से बाहर निकाला गया. पंचायत के मुखिया वीरेंद्र सिंह ने घटना की जानकारी रतवाड़ा पुलिस को दी. एंबुलेंस की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया. घायलों में बिहारीगंज प्रखंड के कुश्थन गांव की राधा देवी (60), सरौनी गांव की नीरो देवी (60), काजल कुमारी (12), आलमनगर के साहपुर कोदरा टोला की छितनी देवी (40), उर्मिला देवी (60), रोशन कुमार (13), मीना देवी (30), अस्सी बीघा गांव की फोकिया देवी (40),  अजय कुमार (21), कपसिया बड़गांव की बुलो देवी (70), बदला घाट की रूकमणि देवी (19), पवित्र सादा (25), अभिमन्यू कुमार (15) शामिल हैं. हालाँकि पुलिस ने ट्रैक्टर को जब्त कर लिया है पर उसका चालक दुर्घटना को अंजाम देकर भाग गया था.
ट्रैक्टर के धक्के से टेम्पो 20 फीट दूर पानी में गिरा: 13 घायल ट्रैक्टर के धक्के से टेम्पो 20 फीट दूर पानी में गिरा: 13 घायल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 24, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.