अन्तर्राज्यीय महिला फुटबॉल क्रिकेट टूर्नामेंट रोमांचक

|संजय कुमार|21 मार्च 2013|
मुरलीगंज के खेल प्रेमियों के लिए आज से शुरू होने वाला अन्तर्राज्यीय फुटबॉल टूर्नामेंट काफी रोमांचक साबित हो रहा है. मधेपुरा जिले के मुरलीगंज के बी.एल.हाई स्कूल के ऐतिहासिक मैदान पर टाउन स्पोर्ट्स क्लब की ओर से आयोजित इस कार्यक्रम के पहले दिन आज सिवान और नरकटियागंज की महिला फुटबॉल टीम आपस में भिड़ी जिसमें नरकटियागंज की टीम विजयी घोषित हुई. कल इलाहाबाद की महिला टीम का मुकाबला मुंगेर की टीम से होगा और इस मैच का फायनल 24 मार्च को खेला जाएगा.
      इस बीच 23 मार्च को मुरलीगंज से इसी मैदान में महिला क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन होगा जिसमें पूर्णियां और पटना की महिला क्रिकेट टीम आपस में भिडेंगी.
      1962 में स्थापित टाउन स्पोर्ट्स क्लब के प्रेसिडेंट दिनेश मिश्र ने बताया कि इस खेल समारोह में दर्शकों का उत्साह चरम पर है और इस उच्च स्तरीय टूर्नामेंट को देखने लोग दूर-दूर से आ रहे हैं. टूर्नामेंट के आयोजन में टाउन स्पोर्ट्स क्लब के वाइस-प्रेसिडेंट प्रशांत कुमार, ट्रेजरर सुनील कुमार तथा कॉन्वेनर अजय कुमार उर्फ चुन्ना जी का भी महत्वपूर्ण योगदान रहा.
अन्तर्राज्यीय महिला फुटबॉल क्रिकेट टूर्नामेंट रोमांचक अन्तर्राज्यीय महिला फुटबॉल क्रिकेट टूर्नामेंट रोमांचक Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 21, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.