सहरसा में नर्स के साथ गैंगरेप: दुष्कर्मी गिरफ्तार

|सहरसा के लौटकर पंकज भारतीय| 30 मार्च 2013|
  सहरसा के हटियागाछी की जनता पॉली क्लिनिक में नर्स की नौकरी कर रही पूजा (काल्पनिक नाम) ने कभी नहीं सोचा था कि आते-जाते समय इन मनचलों का विरोध करना उसकी जिंदगी को बर्बाद कर रख देगा. हटियागाछी के ही फकीरटोला में रह रही पूजा के साथ आवास से क्लिनिक जाते व लौटते वक्त कुछ मनचले अक्सर छेड़खानी कर देते थे जिसका विरोध वह हमेशा किया करती थी. पर उसे शायद इस बात का अंदाजा नहीं था कि उनलोगों के मन में क्या चल रहा है.
      शुक्रवार की देर शाम रोज की तरह पूजा क्लिनिक से निकलकर शब्जी खरीदकर घर की ओर जाने लगी तो थोड़ा एकांत पाकर मो० सजीम, मो० नजीम और मो० लालबाबू ने पूजा को घेर लिया और जब तक पूजा चिल्लाती उसका मुंह दबाकर वे पास के लीची बगान में ले गए और बारी-बारी से दुष्कर्म को अंजाम दे दिया. उसके बाद तीनों दुष्कर्मी वहाँ से भाग निकले.
      सहरसा सदर थाना में जब पूजा अपने खिलाफ हुए दरिंदगी की शिकायत लेकर पहुंची तो थानाध्यक्ष सूर्यकांत चौबे ने विवादस्पद बयान देते हुए पूजा को कैरेक्टर सर्टिफिकेट ही दे डाला. थानाध्यक्ष का कहना था कि कुछ लोग कहते हैं कि ये नर्स चरित्रहीन है. हालांकि पुलिस अधीक्षक अजीत सत्यार्थी ने कहा कि आरोपित तीनों दुष्कर्मी को पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुए गिरफ्तार कर लिया है और पीड़िता के कपड़ों की फॉरेंसिक जांच कराई जा रही है ताकि मामला स्पष्ट हो सके.
सहरसा में नर्स के साथ गैंगरेप: दुष्कर्मी गिरफ्तार सहरसा में नर्स के साथ गैंगरेप: दुष्कर्मी गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 30, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.