पंचायत रोजगार सेवकों का धरना: मांगे नहीं मानी तो सामूहिक अवकाश

संवाददाता/19/12/2012
बिहार राज्य पंचायत रोजगार सेवक संघ के आह्वान पर आज आठ सूत्री मांगों के समर्थन में पंचायत रोजगार सेवक संघ की जिला इकाई मधेपुरा ने समाहरणालय के समक्ष धरना दिया. मालूम हो कि संघ गत 10 दिसंबर से ही अवकाश पर है. पंचायत रोजगार सेवकों की मुख्य मांगों में पूर्व में सौंपे गए ज्ञापन पर दिए गए मौखिक आश्वासन को लिखित रूप में क्रियान्वयित करना, वेतन विसंगति दूर करते हुए सामान कार्य के लिए सामान वेतन प्रणाली लागू करना, सेवामुक्त मनरेगा कर्मचारी को वापस सेवा में लाकर उनके खिलाफ प्राथमिकी को वापस लेना आदि शामिल हैं.
            इस एक दिवसीय धरना में मधेपुरा से प्रखंड अध्यक्ष अमर कुमार गांगुली, सिंघेश्वर से मो० अफरोज अंसारी, मुरलीगंज से संजय कुमार, कुमारखंड से अजय कुमार के अलावे सभी प्रखंड अध्यक्ष,पंचायत रोजगार सेवक संघ के जिलाध्यक्ष सुमित कुमार, कार्यकारिणी सदस्य विजय कुमार आदि उपस्थित थे. धरना पर बैठे पंचायत रोजगार सेवकों ने कहा कि जब तक हमारी आठ सूत्री मांगे मान नहीं ली जाती है तब तक हमलोग सामूहिक अवकाश पर ही रहेंगे.
पंचायत रोजगार सेवकों का धरना: मांगे नहीं मानी तो सामूहिक अवकाश पंचायत रोजगार सेवकों का धरना: मांगे नहीं मानी तो सामूहिक अवकाश Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 19, 2012 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.