मूर्तिचोरी पर क्यों भाग रही उदाकिशुनगंज पुलिस ?

राजीव रंजन/27/12/2012
उदाकिशुनगंज बाजार के ठाकुरबाड़ी मंदिर से 25 दिसंबर की रात भले ही धरोहर मानी जाने वाली अष्टधातु की मूर्तियां चोरी हो गयी हो, पर उदाकिशुनगंज पुलिस इस मामले पर कहीं से गंभीर नहीं दिखती. मूर्तियों की कीमत भले ही करोड़ों में हो पर कल दिन भर उदाकिशुनगंज थाना के पुलिस अधिकारी मीडिया से बात करने से बचते रहे. थाना पर बैठे मुंशी ने साफ़ कह दिया कि बात नहीं हो सकती थानाध्यक्ष से. पूछने पर झल्लाते हुए उन्होंने कहा कि थानाध्यक्ष सुरेश राम बीमार हैं और प्रभार में एसआई नितेश कुमार है. पर नितेश कुमार कहते हैं कि वे प्रभार में नहीं हैं इसलिए जानकारी थानाध्यक्ष ही देंगे.
            थानाध्यक्ष से जब मोबाइल से बात करने के प्रयास किये गए तो पाया गया कि मोबाइल मुंशी जी के ही पास रखा हुआ है और मुंशी जी के तेवर ऐसे मानो डीजीपी भी उनसे छोटे अधिकारी हों. उदाकिशुनगंज अनुमंडल के डीएसपी मनोज कुमार सुधांशु को जब उदाकिशुनगंज थाना के हालात से अवगत कराया गया तो उन्होंने मोबाईल पर बताया कि थानाध्यक्ष को मैं कह देता हूँ वे ही आपको जानकारी देंगे. पर थाना पर नहीं आये थानाध्यक्ष. यानी मधेपुरा में बड़े पुलिस अधिकारीयों पर भारी दिख रहे हैं अधीनस्थ पुलिस अधिकारी.
मूर्तिचोरी पर क्यों भाग रही उदाकिशुनगंज पुलिस ? मूर्तिचोरी पर क्यों भाग रही उदाकिशुनगंज पुलिस ? Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 27, 2012 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.