छात्रों ने निकाला थाली-पीट जुलूस

नि० सं०/14/10/2012
जिला मुख्यालय स्थित राजकीय अम्बेदकर कल्याण छात्रावास के छात्रावास अधीक्षक डा० जवाहर पासवान के खिलाफ गलत वाल लेखन को लेकर आज छात्रावास के छात्रों ने थाली पीट आंदोलन के अंतर्गत जुलूस निकाला.
            जुलूस का नेतृत्व छात्रनायक कपिलदेव कुमार कर रहे थे. छात्रों का जत्था छात्रावास से निकलकर पूरे शहर का भ्रमण करते हुए कर्पूरी चौक पर पहुँच कर सभा में तब्दील हो गया. छात्रों ने छात्रावास अधीक्षक के खिलाफ शहर में कई जगह दीवारों पर गलत बात लिख देने को असामाजिक तत्वों की साजिस करार दिया और जिला प्रशासन तथा पुलिस प्रशासन से ऐसे असामाजिक तत्वों के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग की. छात्रों का कहना था कि निश्चित रूप से ये कारगुजारी उन्हीं छात्रों की है जिन्होंने पहले भी जनता दरबार में छात्रावास अधीक्षक डा० जवाहर पासवान के खिलाफ गलत आरोप लगाये थे. छात्रनायक श्री कुमार ने आश्चर्य व्यक्त करते हुए कहा कि जनता दरबार में मामला जाने के बाद एक जांच दल बना था पर उसने क्या कार्य किया, ये समझ से बाहर है.
            थाली-पीट जुलूस में भाग ले रहे छात्र संदीप, सुरेश, राजकुमार, राजेश कुमार सादा, चन्दन, मनीष, हंसराज हंस, मुन्ना, अखिलेश, संतोष, पंकज, रूपेश कुमार राम आदि ने जिला प्रशासन की उदासीनता की निंदा करते हुए अविलम्ब ऐसे कुकर्मी छात्रों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है.
छात्रों ने निकाला थाली-पीट जुलूस छात्रों ने निकाला थाली-पीट जुलूस Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 14, 2012 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.