महिला हेल्पलाइन की पायल प्रकाश को मंत्री ने किया सम्मानित

संवाददाता/15 अगस्त 2012
जिले में महिलाओं की समस्याएं सुलझाने में अहम भूमिका निभाने वाली संस्था महिला हेल्पलाइन आज स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर भी चर्चा का विषय रही. बी.एन.मंडल स्टेडियम में जिला प्रशासन द्वारा आयोजित भव्य समारोह में बीस सूत्री के जिला प्रभारी मंत्री जीतन राम मांझी ने मधेपुरा की महिला हेल्पलाइन की परियोजना पदाधिकारी पायल प्रकाश को प्रशस्तिपत्र देकर सम्मानित किया.इस अवसर पर मधेपुरा के जिलाधिकारी उपेन्द्र कुमार, पुलिस अधीक्षक सौरभ कुमार शाह से अलावे जिला के कई आलाधिकारी भी उपस्थित थे.
   मालूम हो कि बिहार सरकार के समाज कल्याण विभाग के मुख्यमंत्री नारी सशक्तिकरण योजना के तहत संचालित महिला हेल्पलाइन जब मधेपुरा में 10 अक्टूबर 2009 से काम करना शुरू किया तो पायल प्रकाश जिले में महिला हेल्पलाइन की पहली परियोजना प्रबंधक-सह-संरक्षण पदाधिकारी बनी.
    प्रशस्ति पत्र मिलने के बाद पायल प्रकाश ने मधेपुरा टाइम्स को बताया कि आज का सम्मान उनके लगातार मिहनत का नतीजा है और वे इस सम्मान को पाकर काफी खुश हैं.
महिला हेल्पलाइन की पायल प्रकाश को मंत्री ने किया सम्मानित महिला हेल्पलाइन की पायल प्रकाश को मंत्री ने किया सम्मानित Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 15, 2012 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.