मुरलीगंज नगर पंचायत चुनाव में हो रहा है आचार संहिता का उल्लंघन !

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज नगर पंचायत चुनाव में आचार सहिंता का उम्मीदवारों द्वारा खुले तौर पर उल्लंघन हो रहा है। उम्मीदवार बिजली के खंभों, जगह-जगह दीवारों पर, घरों के दरवाजे के आगे अपने चुनाव चिह्न वाले पोस्टर लगा रहे हैं.

 वार्ड नंबर 3, 4, 7, 6 के दीवारों पर बैलेट क्रमांक के अनुसार पोस्टर लगे हैं. इस आशय की जानकारी जब निर्वाची पदाधिकारी नगर पंचायत चुनाव मुरलीगंज राजेश रोशन से मांगी गई तो उन्होंने बताया कि अभी हम इस मामले को देखते हैं और सम्बंधित उम्मीदवारों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करवाने का आदेश देते हैं.  हालाँकि शाम 7:00 बजे तक इस पर कोई कार्यवाही नहीं की गई थी.

एक उम्मीदवार ने तो यह भी आरोप लगाया कि दूसरे वार्ड के उम्मीदवार हमारे वार्ड में  आकर मतदाताओं को भड़काने और डराने धमकाने का भी प्रयास कर रहे हैं. सभी बिंदुओं पर निर्वाची पदाधिकारी से जानकारी मांगने पर उन्होंने बताया कि हम मामले की जांच के बाद ही कुछ कर सकते हैं, जबकि धमकाए जाने की लिखित सूचना नहीं दी गई है. नगर निकाय चुनाव में आचार संहिता के उल्लंघन एवं प्रशासनिक उदासीनता का मुरलीगंज एक नमूना है.
मुरलीगंज नगर पंचायत चुनाव में हो रहा है आचार संहिता का उल्लंघन ! मुरलीगंज नगर पंचायत चुनाव में हो रहा है आचार संहिता का उल्लंघन ! Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 09, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.