अपराधियों की लगातार लूट से सहमा मधेपुरा

|कुमार शंकर सुमन|07 अगस्त 2014|
हाल के दिनों में जिले में क्राइम का ग्राफ बड़ी तेजी से ऊपर चढ़ गया और लूट समेत हत्या व अन्य अपराधों में भी त्तेजी से इजाफा हुआ है.
बीती रात लुटेरों के दुस्साहस ने लोगों को दहशत में डाल दिया. तीन मोटरसाइकिल पर सवार छ: अपराधियों ने तीन अलग-अलग जगहों पर लूट की घटना को अंजाम दिया. लूट का पहला अध्याय शुरू होता है मुरलीगंज थानाक्षेत्र के जीतापुर बाजार में, जहाँ बीती रात के दस बजे शराब दूकान बंद कर अजय कुमार उर्फ भोली नामक कर्मचारी अपने ससुराल सुन्दरपट्टी जा रहा था, कि रास्ते में भर्राही ओपी क्षेत्र के एम. पी. कॉलेज और एडुकेशन, चांदनी चौक के समीप BR 39 M 1890मोटरसायकिल को अपराधियों ने सामने से घेर लिया और चालक के साथ मारपीट प्रारम्भ कर दिया. घटना में चालक का सर फट गया. चालक से मोटरसायकिल और दस हजार रूपये एवं एक मोबाइल छीन कर अपराधी मधेपुरा की और बढ़े. फिर शुरू होता है दूसरा अध्याय. जिला मुख्यालय के आपदा प्रबंधन के लिपिक संजय कुमार ड्यूटी करअपने रिश्तेदार के घर पड़वा नवटोल जा रहे थे. रास्ते में भीमपुरा और राजपुर पेट्रोल पम्प के बीच अपराधियों ने इन्हें भी अपना शिकार बना लिया. जिसमें लिपिक मोटरसायकिल छोड़कर चाभी लेकर भीमपुरा पेट्रोल पम्प में शरण लेकर जान बचाई. पम्प के कर्मचारियों ने जैसे ही अपराधियों को खदेड़ा तो अपराधी मोटरसायकिल छोड़ भाग गए. अपराधियों के द्वारा मचाये गए लूट के तीसरे अध्याय में दूध बेचकर लौट रहे ललटू  यादव को अपराधियों ने अपना शिकार बनाया. दूध वाले के साथ मारपीट कर उससे 1800 रूपये और एक मोबाइल छीन कर अपराधी भागने में सफल रहे.
      इतने में राजपुर पेट्रोल पम्प के पास बारात की एक गाड़ी खड़ी थी. वहीँ पीछे से अपराधियों को खदेड़ते ग्रामीण व पुलिस जब वहां पहुंची तो वहाँ भगदड़ की स्थिति पैदा हो गई. भीड़ का लाभ उठाकर सभी अपराधी अपनी दो मोटरसायकिल छोड़कर और लूटी गई मोटरसायकिल केकर फरार हो गए. अपराधियों की मोटरसायकिल को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया.
अपराधियों की लगातार लूट से सहमा मधेपुरा अपराधियों की लगातार लूट से सहमा मधेपुरा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 07, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.