मधेपुरा से गायब छात्रा को खोजने के लिए पुलिस टीम गठित, जल्द हो सकती है बरामदगी

|मुरारी कुमार सिंह|21 जुलाई 2014|
मधेपुरा जिला मुख्यालय के गुलजारबाग मुहल्ले से एक सप्ताह पूर्व गायब हुई पूजा (बदला हुआ नाम) की जल्द बरामदगी के आसार बढ़ गए लगते हैं.
      मधेपुरा पुलिस इस मामले पर गंभीर दिखती है और मधेपुरा के एसपी आनंद कुमार सिंह खुद इस मामले के हरेक पहलू पर नजर रखे हुए हैं. छात्रा की बरामदगी के लिए मधेपुरा पुलिस की टीम हरेक संभावित ठिकानों पर तलाश कर रही है.
      पूछताछ और अनुसंधान के क्रम में आज एसपी आनंद कुमार सिंह, एसडीपीओ कैलाश प्रसाद, सदर इन्स्पेक्टर ब्रजनंदन मेहता आदि आज पीड़ित परिजन के घर पहुंचे तथा जल्द ही पूजा को बरामद करने का आश्वासन दिया.
      बता दें कि पिछले सोमवार की रात पूजा के घर से गायब होने के बाद परिजनों ने स्थानीय मो० सोहेल, पिता- जावेद अंसारी घर-मस्जिद चौक और सुमन कुमार पिता- मुरली यादव घर-जयपालपट्टी पर छात्रा को भगा लेने का आरोप लगाया था.
      अब देखें कि पुलिस को इस मामले में कबतक सफलता मिलती है. उधर मधेपुरा के एक छात्र संगठन ने कहा है कि यदि छात्रा की जल्द बरामदगी नहीं होती है तो वे प्रशासन के खिलाफ आंदोलन कर सकते हैं.
मधेपुरा से गायब छात्रा को खोजने के लिए पुलिस टीम गठित, जल्द हो सकती है बरामदगी मधेपुरा से गायब छात्रा को खोजने के लिए पुलिस टीम गठित, जल्द हो सकती है बरामदगी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 21, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.