प्रेस क्लब की बैठक में फोकनिया परीक्षा के दौरान पत्रकारों पर हमला करने वालों की गिरफ्तारी की मांग

|नि.सं.|06 जुलाई 2014|
मधेपुरा प्रेस क्लब की मासिक बैठक में जिले के सभी प्रिंट, एलेक्ट्रॉनिक तथा वेब मीडिया के पत्रकारों ने हाल में फोकनिया परीक्षा के दौरान पत्रकारों पर हमला करने वाले परीक्षार्थियों को गिरफ्तार करने की मांग मधेपुरा पुलिस से की है.
      मधेपुरा प्रेस क्लब के प्रधान कार्यालय में आयोजित आज की बैठक में लगभग दो दर्जन पत्रकारों ने भाग लिया और फोकानियाँ के दौरान हंगामा और तोड़फोड़ के मुद्दे पर बहस गर्म रही. निर्णय लिया गया कि उपलब्ध वीडियो फुटेज की सीडी बनाकर मधेपुरा के पुलिस अधीक्षक को सौंपी जाय ताकि पुलिस को हंगामा करने वालों को गिरफ्तार करने में आसानी हो सके.
      बैठक में यह बात भी उठी कि पर्यावरण दिवस पर प्रेस क्लब के द्वारा एसडीओ कार्यालय में लगाये गए पौधों की सुरक्षा का आश्वासन एसडीओ और जिला कृषि पदाधिकारी ने संयुक्त रूप से ली थी, पर पौधों की सुरक्षा न हो सकी.
      बैठक में अन्य कई मुद्दों पर चर्चा हुई और इसमें प्रेस क्लब के अध्यक्ष देव नारायण साहा, उपाध्यक्ष सुलेन्द्र कुमार, डा० सिकंदर सुमन, सचिव राकेश सिंह, संयुक्त सचिव रूद्र नारायण यादव, कोषाध्यक्ष राकेश रंजन, प्रवक्ता पृथ्वीराज यदुवंशी, दैनिक हिन्दुस्तान के ब्यूरो चीफ अमिताभ कुमार, दैनिक जागरण के प्रभारी ब्यूरो चीफ दिनेश कुमार, राष्ट्रीय सहारा के ब्यूरो चीफ रमण कुमार के अलावे ईटीवी के जिला संवाददाता तुरबसु, आर्यन टीवी के ओम प्रकाश कुमार, कशिश टीवी चैनल के राजीव रंजन समेत लगभग सभी मीडिया के पत्रकारों ने भाग लिया.
प्रेस क्लब की बैठक में फोकनिया परीक्षा के दौरान पत्रकारों पर हमला करने वालों की गिरफ्तारी की मांग प्रेस क्लब की बैठक में फोकनिया परीक्षा के दौरान पत्रकारों पर हमला करने वालों की गिरफ्तारी की मांग Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 06, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.