जनसंपर्क अभियान हुआ तेज: मुख्यालय में पप्पू और विजय दोनों मिले लोगों से

 |मुरारी कुमार सिंह|01 अप्रैल 2014|
मधेपुरा लोकसभा चुनाव के लिए नोमिनेशन कल से प्रारंभ है. चुनाव आयोग द्वारा मधेपुरा लोकसभा क्षेत्र संख्यां 13 के लिए प्रेक्षक के रूप में हर्षित डी बारी, सहायक आयकर आयुक्त वित्त मंत्रालय भारत सरकार की प्रतिनियुक्ति की गई है जो प्रत्याशियों के नामांकन के दौरान उपस्थित रहेंगे.
      नामांकन में जहाँ करीब बारह घंटे ही बचे हैं वहीँ प्रत्याशियों ने भी अपने आपको तैयार कर लिया है. लोकसभा क्षेत्र में प्रत्याशियों के द्वारा जनसंपर्क गति पकड़ चुका है. आज जिला मुख्यालय में कई जगह राजद प्रत्याशी पप्पू यादव अधिवक्ताओं और आम लोगों से मिले. दोपहर के समय पप्पू यादव जिला अधिवक्ता संघ पहुंचे और वहां लोगों से मिले.
      उधर भाजपा प्रत्याशी विजय कुमार सिंह कुशवाहा ने भी अधिवक्ताओं तथा अन्य लोगों से मुलाक़ात किया.
      जाहिर सी बात है, चुनाव सर पर हैं ऐसे में कोई प्रत्याशी अपना मौका गंवाना नहीं चाहेगा. नामांकन कल से शुरू होकर अगले 09 अप्रैल तक चलेगा. नामांकन प्रक्रिया समाप्त होने के बाद तस्वीरें और साफ़ होंगी कि मैदान में बाकी और कौन-कौन से प्रत्याशी जमे हैं और उनसे परिणाम पर क्या असर पड़ेगा.  
जनसंपर्क अभियान हुआ तेज: मुख्यालय में पप्पू और विजय दोनों मिले लोगों से जनसंपर्क अभियान हुआ तेज: मुख्यालय में पप्पू और विजय दोनों मिले लोगों से Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 01, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.