मधेपुरा जेल में बंद कुख्यात अपराधी ने दी मोबाइल पर अधिवक्ता को धमकी

|कुमार शंकर सुमन|06 मार्च 2014|
मधेपुरा न्यायालय में कार्यरत एक अधिवक्ता को मधेपुरा जेल से धमकी मिली है. और यह धमकी जेल में बंद एक कुख्यात अपराधी ने जेल से ही अधिवक्ता के मोबाइल पर दी है.
      अधिवक्ता रनिंग कुमार जो मधेपुरा के वार्ड नं.9 के रहने वाले हैं, ने आज एसपी के पास गुहार लगाई. अधिवक्ता ने कहा कि जेल में बंद कुख्यात अपराधी बिरेन यादव, जिसपर हत्या, डकैती और अपहरण जैसे कई मामले चल रहे हैं, ने जेल से ही उनके भाई अनुराग के मोबाइल पर गत 26 फरवरी को शाम में दो बार एक लाख रूपये रंगदारी की मांग की है. अधिवक्ता ने कहा कि बिरेन यादव का भाई रबेन यादव भी अपराधी है और वार्ड नं. 9 मधेपुरा का ही रहने वाला है. रबेन के कहने पर ही बिरेन ने उससे जेल से रंगदारी की मांग की है और उसकी जान को खतरा है.
       मधेपुरा एसपी ने मामले को गंभीर मानते हुए अधिवक्ता के आवेदन पर मधेपुरा थाना को एफआईआर दर्ज करने का आदेश दिया है और कहा कि मोबाइल के लोकेशन और प्रिंट आउट के आधार पर सच्चाई का पता लगाया जायेगा और यदि आरोप सही निकले तो अपराधी पर कड़ी कार्यवाही की जायेगी.
मधेपुरा जेल में बंद कुख्यात अपराधी ने दी मोबाइल पर अधिवक्ता को धमकी मधेपुरा जेल में बंद कुख्यात अपराधी ने दी मोबाइल पर अधिवक्ता को धमकी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 06, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.