अपराधी हुए बेख़ौफ़: गम्हरिया में पेट्रोल पम्प मालिक को घायल कर 60 हजार कीं लूट

 |डिक्शन राज|12 मार्च 2014|
मधेपुरा जिले में गम्हरिया में आज रात्रि के करीब साढ़े आठ बजे भारत पेट्रोल पम्प के मालिक से बेखौफ अपराधियों ने 60 हजार रूपये नकद लूट लिए. लूट के क्रम में अपराधियों ने पम्प मालिक, उनके पुत्र, भाई और भतीजे के साथ बुरी तरह मारपीट की है.
      मिली जानकारी के अनुसार भारत पेट्रोल पम्प के मालिक महेश चौधरी अपने पुत्र मनीष चौधरी के साथ गम्हरिया प्रखंड मुख्यालय से पल्सर मोटरसायकिल से अपने घर बभनी जा रहे थे. इसी दौरान दो मोटरसायकिल सवार ने उनका पीछा किया और बभनी में उनके घर के पास ही घात लगाये कुछ और अपराधी निकल गए और इन दोनों के साथ बुरी तरह मारपीट करने लगे. महेश चौधरी और मनीष को बचाने आये महेश चौधरी के भाई महेंद्र चौधरी और उनके पुत्र प्रमोद को भी अपराधियों ने बुरी तरह मारा और महेश चौधरी के पास के 60 हजार रूपये लूटकर भाग गए.
      पीडितों ने अपराधियों में से तीन की पहचान मदन साह, साजन कुमार, रंजन कुमार के रूप में की है जबकि बाकी अज्ञात को भी देखकर पहचानने की बात कही है. घायलों को पीएचसी गम्हरिया में जख्मी हालत में भर्ती कराया गया है और पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.
अपराधी हुए बेख़ौफ़: गम्हरिया में पेट्रोल पम्प मालिक को घायल कर 60 हजार कीं लूट अपराधी हुए बेख़ौफ़: गम्हरिया में पेट्रोल पम्प मालिक को घायल कर 60 हजार कीं लूट Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 12, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.