समाजवादी पार्टी नेता के साथ मधेपुरा पुलिस ने किया बदसलूकी !

|नि.सं.|04 फरवरी 2014|
मधेपुरा के समाजवादी पार्टी के नेता मो० इश्तियाक आलम के साथ मधेपुरा थाना के एक सब-इन्स्पेक्टर के द्वारा बदसलूकी का मामला सामने आया है. बीती 02 फरवरी की रात को मधेपुरा थाना के एसआई नितेश कुमार ने रात के दो बजे अपनी दवा की दुकान से अपनी टाटा सफारी गाड़ी से वापस आ रहे मो० इश्तियाक आलम को रोका और उसकी गाड़ी को थाना लाकर चालान काट दिया.
      घटना के बारे में समाजवादी पार्टी नेता मो० इश्तियाक ने मधेपुरा के पुलिस अधीक्षक को एक आवेदन देकर आरोप लगाया है कि उस रात को वह मधेपुरा जिला मुख्यालय स्थित डा० नायडू के क्लिनिक के अपनी दवा की दुकान से झिटकिया से वापस लौट रहे थे तो सदर थाना के एसआई नितेश कुमार ने उन्हें रोककर गाड़ी के कागजात की मांग की. जिसपर मो० इश्तियाक ने उन्हें कागजात दिखाया और ड्राइविंग लाइसेंस के लिए उनसे दस मिनट का समय माँगा क्योंकि मो० इश्तियाक के अनुसार वह ड्राइविंग लाइसेंस घर पर ही भूल गए थे. पर दारोगा नहीं माने और जब इश्तियाक ने लाइसेंस मंगाने के लिए घर फोन करना चाहा तो दारोगा ने उनकी मोबाईल छीन ली और अनाप-शनाप धमकी दी.
      मो० इश्तियाक ने इस घटना पर पुलिस अधीक्षक से कार्यवाही की मांग की है.
समाजवादी पार्टी नेता के साथ मधेपुरा पुलिस ने किया बदसलूकी ! समाजवादी पार्टी नेता के साथ मधेपुरा पुलिस ने किया बदसलूकी ! Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 04, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.