और सरकार से नाराज तपस्वी बाबा ने गाड़ दी अपनी एक पैर जमीन के अंदर

 |कुमार शंकर सुमन|11 फरवरी 2014|
मधेपुरा, पूर्णियां और भागलपुर को जोड़ने वाली कोसी नदी के विजय धाट पर 367 करोड रूपये की लागत से बनने वाले पुल को दूसरे जगह स्थानान्तरण कर देने से नाराज संत योगेश तपस्वी बाबा ने पहले तो गत 26 जनवरी से अपने आश्रम पर मौन धारण कर सरकार के इस निर्णय का विरोध किया और चेतावनी दी थी कि यदि उनकी मांगें जल्द नहीं मानी गई तो उनका आंदोलन और भी बड़ा होगा.
      और करीब दस दिनों तक मौन धारण करने पर जब सरकार ने इनके आंदोलन पर कोई ध्यान नहीं दिया तो योगेश बाबा ने अपने ढोलबज्जा स्थित आश्रम में पिछले 6 फरवरी को अपना एक पैर जमीन में गाड़ लिया और अब सरकार को चेतावनी दी कि उनका आंदोलन पूर्व से घोषित विजय घाट पर ही पुल बनने की फिर से घोषणा तक जारी रहेगा.
      दूसरी तरफ सरकार के विधि एवं योजना मंत्री नरेंद्र नारायण यादव ने कहा कि आंदोलन करने का अधिकार लोकतंत्र में सबको है और यदि सरकार 367 करोड रूपये की लागत से बनने वाले पुल को विजय घाट की जगह श्रीपुर में बना रही है तो टेक्निकल प्रॉब्लम की वजह से लिया फैसला हो सकता है.
और सरकार से नाराज तपस्वी बाबा ने गाड़ दी अपनी एक पैर जमीन के अंदर और सरकार से नाराज तपस्वी बाबा ने गाड़ दी अपनी एक पैर जमीन के अंदर Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 11, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.