मधेपुरा में परीक्षार्थियों ने किया भारी तोड़फोड़, कदाचार रोकने से थे आक्रोशित

|राजीव रंजन|25 फरवरी 2014| 
जिला मुख्यालय के भूपेंद्र नारायण मंडल वाणिज्य महाविद्यालय साहुगढ़ में आज परीक्षा समाप्त होने के बाद परीक्षार्थियों ने भारी हंगामा किया और तोड़फोड़ की, जिससे कॉलेज को भारी क्षति पहुंची है. ये वो परीक्षार्थी थे जिनकी सारी परीक्षाएं आज समाप्त हो चुकी थी.

      प्राप्त जानकारी के अनुसार परीक्षा समाप्त होते की पूर्व नियोजित षड्यंत्र के तहत परीक्षार्थियों ने अचानक कॉलेज में तोड़फोड़ करना शुरू कर दिया. कॉलेज प्रशासन तथा मौजूद पुलिस बल ने उन्हें रोकने के प्रयास किये, पर उग्र छात्रों के सामने काफी देर तक हर प्रयास बौना साबित हुआ. परीक्षार्थियों ने कॉलेज के शीशे, फर्नीचर तोड़ डाले और चापाकल उखाड़ कर तोड़ दिया. मौजूद पुलिस नाकाफी थी और हंगामा होता रहा.

      बाद में अतिरिक्त पुलिस बल और मधेपुरा के एसडीओ बिमल कुमार सिंह, एसडीपीओ कैलाश प्रसाद आदि मौके पर पहुंचे पर तबतक उपद्रवी छात्र भाग चुके थे. इस दौरान स्थिति इतनी नाजुक थी कि एसडीओ और एसडीपीओ भी हेलमेट और बदन पर सुरक्षा कवच लगा कर ही घटनास्थल पर गए थे.

      बताया जाता है कि तोड़फोड़ को अंजाम देने वाले परीक्षार्थी कदाचार रोके जाने के कारण प्रशासन के खिलाफ थे. बाद में हालात को किसी तरह काबू में लाया गया.
तोड़फोड़ से सम्बंधित इस वीडियो को देखें, यहाँ क्लिक करें.


मधेपुरा में परीक्षार्थियों ने किया भारी तोड़फोड़, कदाचार रोकने से थे आक्रोशित मधेपुरा में परीक्षार्थियों ने किया भारी तोड़फोड़, कदाचार रोकने से थे आक्रोशित Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 25, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.