नववर्ष के अवसर पर जिलाधिकारी समेत तमाम बड़े पदाधिकारियों ने दी मधेपुरा के लोगों को शुभकामनाएं...

|राजीव रंजन|01 जनवरी 2014|
नववर्ष के अवसर पर मधेपुरा के जिलाधिकारी, पुलिस अधीक्षक समेत कई महत्वपूर्ण अधिकारियों ने मधेपुरा की जनता को नए साल की शुभकामनाएं दी है.
      जिलाधिकारी गोपाल मीणा समेत तमाम अधिकारी आज नए साल के पहले दिन अपने कार्यालय में मौजूद थे. करीब सप्ताह भर की छुट्टियों से लौटे जिलाधिकारी गोपाल मीणा ने अपने कार्यालय मे अपने अधिकारियों और मिलने पहुंचे अन्य लोगों को फूल भेंटकर शुभकामनायें दी. मधेपुरा की जनता को नए साल की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि जिले के बेहतर विकास और बच्चों की बेहतर शिक्षा के लिए वे कृतसंकल्प हैं. उन्होंने कहा कि मेरी इच्छा है कि मधेपुरा शिक्षा के क्षेत्र मे उल्लेखनीय सफलता हासिल करे और इसका चतुर्दिक विकास हो.
      पुलिस अधीक्षक आनंद कुमार सिंह ने जनता को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि लोग आपस मे सौहार्द और भाईचारा बनाकर रखें और जिले में अपराध नियंत्रण में पुलिस को हरसंभव सहयोग दें. उन्होंने कहा कि पुलिस आमलोगों की सुरक्षा के लिए तत्पर है. नया साल शांतिमय हो.
      उधर मधेपुरा के एसडीओ बिमल कुमार सिंह, डीडीसी मोहन प्रकाश मधुकर, अंचलाधिकारी उदय कृष्ण यादव, मधेपुरा अनुमंडल के इंस्पेक्टर बी.एन. मेहता तथा मधेपुरा थानाध्यक्ष सह इन्स्पेक्टर नवीन कुमार सिंह आदि ने भी नववर्ष के अवसर पर मधेपुरा के लोगों को शुभकामनाएं दी है.
नववर्ष के अवसर पर जिलाधिकारी समेत तमाम बड़े पदाधिकारियों ने दी मधेपुरा के लोगों को शुभकामनाएं... नववर्ष के अवसर पर जिलाधिकारी समेत तमाम बड़े पदाधिकारियों ने दी मधेपुरा के लोगों को शुभकामनाएं... Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 01, 2014 Rating: 5

1 comment:

  1. मधेपुरा के जिला अधिकारी श्री गोपाल मीना जी के बारे में कोई ख़ास जानकारी तो मुझे नहीं है पर कुछ दिनों पहले सुना था कि मधेपुरा के कुछ शिक्षा माफियाओं ने उनके स्थानांतरण की अफवायें फैला दी थी। शायद उन्हें अपना कारोबार खतरे में नजर आ रहा होगा। जो भी हो इस नए वर्ष में आशा करता हूँ कि मधेपुरा में शिक्षा माफियाओं पर लगाम लगाने और उनके मंसूबों पर पानी फेरने में जिला प्रशासन कामयाब रहे।

    ReplyDelete

Powered by Blogger.