बीजेपी की बैठक: सूचना-तकनीकी से सम्बंधित जानकारी और कई महत्वपूर्ण निर्णय

 |मुरारी कुमार सिंह|30 जनवरी 2014|
मधेपुरा में आयोजित भारतीय जनता पार्टी की जिला बैठक में आज कई महत्वपूर्ण निर्णय लिए गए. जिला मुख्यालय स्थित शान्तिकुंज में आयोजित बैठक में पंचायत अध्यक्ष से लेकर मंडल अध्यक्ष, महामंत्री समेत जिले के अधिकाँश पदाधिकारी मौजूद थे.
      सभा की अध्यक्षता भाजपा के जिलाध्यक्ष अधिवक्ता अनिल यादव ने की जबकि मंच संचालन भाजपा के जिला महामंत्री सह प्रवक्ता सह महिषी विधानसभा प्रभारी दिलीप कुमार सिंह ने किया.
बैठक में भाजपा आई०टी० सेल के प्रदेश संयोजक साकार सुरेश यादव ने इंटरनेट और प्रोजेक्टर के माध्यम से आगामी लोकसभा के मद्देनज़र सूचना तकनीकी से सम्बंधित महत्वपूर्ण जानकारी दी. उक्त बैठक में विभिन्न संगठनात्मक मुद्दों पर विस्तार से चर्चा की गई. बैठक में लिए अन्य महत्वपूर्ण निर्णय में सभी मंडल अध्यक्षों से लौह संग्रह का वृत्त लिया गया और लोकसभा प्रत्याशी के नामों पर विचार विमर्श किया गया. सभी मंडल अध्यक्षों को निर्देश दिया गया कि वे 06 फरवरी को जिले में लौह संग्रह किट जमा करें और उसी दिन एक बड़ी सभा भी की जायेगी जिसे बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे संबोधित करेंगे.
      इसे अलावे बैठक में बूथ कमिटी पर भी विचार-विमर्श किया गया जिसमें एक बूथ दस यूथ पर मजबूती से अमल करना सुनिश्चित किया गया. साथ ही बूथ जीता, चुनाव जीता कार्यक्रम पर व्यापक विचार विमर्श किया. मौके पर जिलाध्यक्ष अनिल यादव ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा को 272 सीटें दिलाने के लिए पूरी देश में भाजपा कार्यकर्ता समर्पित होकर काम करेंगे. भाजपा प्रवक्ता दिलीप सिंह ने कहा कि यदि देश का स्वाभिमान वापस लाना है तो केन्द्र में भाजपा को स्थापित करना हियो होगा. इस अवसर पर जिला प्रभारी संतोष प्रधान ने भी कार्यकर्ताओं को संगठनात्मक मुद्दे पर कई टिप्स दिए.
      मौके पर आई०टी० सेल के प्रदेश संयोजक साकार सुरेश यादव ने पार्टी को एक लाख रूपये सहयोग राशि देने की घोषणा की और कार्यकर्ताओं से चंदा के माध्यम पार्टी कोष को मजबूत करने की अपील की.
बीजेपी की बैठक: सूचना-तकनीकी से सम्बंधित जानकारी और कई महत्वपूर्ण निर्णय बीजेपी की बैठक: सूचना-तकनीकी से सम्बंधित जानकारी और कई महत्वपूर्ण निर्णय Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 30, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.