एक लड़की ने दूसरे को कैसे पटका (देखें वीडियो)


|एमटी रिपोर्टर|08 दिसंबर 2013|
जब दोनों लड़कियों में मुकाबला शुरू हुआ तो लोग सांस थामे काफी देर तक देखते रहे कि आखिर दोनों में जीतती कौन है. एक तरफ गोरखपुर की दुबली-पतली राधा थी तो दूसरी तरफ मेरठ की थोड़ी मोटी सोनम. शुरुआती दौर में तो राधा ने सोनम को कड़ा संघर्ष दिया पर उसके बाद दर्शकों को लगने लगा कि सोनम राधा पर भारी पड़ रही है और हुआ भी वही. कड़े मुकाबले में सिंहेश्वर प्रखंड के सुखासन में चल रही महिला कुश्ती प्रतियोगिता में सोनम ने विजय प्राप्त कर ली. दर्शकों की तालियों से यहाँ चल रहे विवाह पंचमी के अवसर पर लगे मेले का पूरा प्रांगण गूँज उठा.
      दूसरी तरफ पुरुषों की कुश्ती प्रतियोगिता में बक्सर के राज कुमार और मध्य प्रदेश के काला चीता में राजकुमार ने अपने से मजबूत कद-काठी दिखने वाले काला चीता को कुश्ती के दांव-पेंच में परास्त कर दिया. वहीँ मजबूत शरीर वाले हरियाणा केसरी विनोद कुमार ने तो पश्चिम चम्पारण के जगमोहन को शुरू से ही पीछे रखा और धूल चटा कर विजयी घोषित हुए. पूर्व प्रमुख उपेन्द्र नारायण यादव द्वारा आयोजित हर वर्ष लगने वाले इस मेले और इसमें इस अद्भुत कुश्ती में आज अन्य कई पहलवानों ने भी हिस्सा लिया और महिला तथा पुरुष कुश्ती का दौर कल भी चलेगा.
इस वीडियो को जरूर देखें जिसमें है कैसे पटका सोनम ने राधा को, यहाँ क्लिक करे.
[News Title: Women wrestling in Madhepura]
एक लड़की ने दूसरे को कैसे पटका (देखें वीडियो) एक लड़की ने दूसरे को कैसे पटका (देखें वीडियो) Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 08, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.