भूमि विवाद में भाई ने भाई को किया घायल: महिला के साथ भी दुर्व्यवहार

|मुरारी कुमार सिंह|25 दिसंबर 2013|
जिले के शंकरपुर थाना के झरकाहा गाँव में पुश्तैनी जमीन में हिस्सा मांगने पर बड़े भाई ने न सिर्फ छोटे भाई को बुरी तरह मारा बल्कि छोटे भाई की पत्नी के साथ अभद्र व्यवहार भी किया. बुरी तरह जख्मी छोटे भाई तथा उसकी पत्नी को अस्पताल में दाखिल किया गया है.
      मामला आज दिन के करीब दस बजे का है. लगाये गए आरोपों के मुताबिक़ मधेपुरा व्यवहार न्यायालय में अधिवक्ता के रूप में काम कर रहे विनोद कुमार बिमल अपने परिवार के साथ घर पर थे उसी समय उनके बड़े भाई सूर्य नारायण यादव वहाँ आये विनोद कुमार बिमल की पत्नी कुमारी माधुरी को खींच कर कमरे ले गए और अभद्र व्यवहार करने लगे. इस बीच सूर्य नारायण यादव की पत्नी वहां आई और माधुरी का बाल पकड़ कर उसे मारने लगी. आरोप लगते हुए विनोद कुमार बिमल की पत्नी कुमारी माधुरी ने कहा कि उनके जेठ ने उनके साथ अभद्र व्यवहार भी करने की कोशिश की. उन्हें बचाने आये उमेश यादव और पति विनोद कुमार बिमल को भी सूर्य नारायण यादव ने अपने अन्य सहयोगियों संतोष, अनिल मेहता व अन्य कई लोगों की मदद से बुरी तरह मारकर जख्मी कर दिया. मारने वाले हथियार से लैश थे.
      घायलों को सदर अस्पताल मधेपुरा में भर्ती कराया गया है जहाँ उनका इलाज चल रहा है. घटना का कारण जमीन संबंधी विवाद बताया जाता है. 

भूमि विवाद में भाई ने भाई को किया घायल: महिला के साथ भी दुर्व्यवहार भूमि विवाद में भाई ने भाई को किया घायल: महिला के साथ भी दुर्व्यवहार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 25, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.