मानवाधिकार एसपी बनकर मधेपुरा एसपी को डाक भेजता धराया

|मुरारी कुमार सिंह|02 दिसंबर 2013|
मधेपुरा जिले में भी नटवरलालों की कमी नहीं है. आज मधेपुरा पुलिस ने मुख्य पोस्ट ऑफिस में एक ऐसे नटवरलाल को रंगे हाथ धर दबोचा जो सिपाही नहीं, दारोगा नहीं, डीएसपी भी नहीं, बल्कि अपने को एसपी (मानवाधिकार) बनाकर मधेपुरा एसपी को पोस्ट ऑफिस से डाक भेज रहा था. लिफ़ाफ़े को रजिस्ट्री करते समय पोस्ट ऑफिस के कर्मचारी को जब भेजने वाले पर शक हुआ तो उसने इसकी सूचना पोस्टमास्टर को दी. पुलिस को खबर की गई और सदर इन्स्पेक्टर सह थानाध्यक्ष बी. एन. मेहता के नेतृत्व में मधेपुरा पुलिस ने उस व्यक्ति को लिफाफा सहित पोस्ट ऑफिस में ही धर दबोचा.
      पकडाये व्यक्ति ने अपना नाम संजय कुमार सिंह और घर सिंहेश्वर थाना बताया. पूछे जा रहे प्रश्नों का संतोषप्रद जवाब न देकर वह पुलिस और मीडिया को बरगलाता रहा. थानाध्यक्ष श्री मेहता ने बताया कि इस व्यक्ति के खिलाफ सिंहेश्वर थाना में पूर्व से मामला चल रहा है और इसके द्वारा अधिकारियों के नाम पर अधिकारी को ही पत्र भेजने का मामला प्रकाश में आया है.
      इस पूरे मामले को देखने से ऐसा ही लगता है कि इसने लोगों के काम करने का अनोखा तरीका इजाद किया था जिसके अनुसार वह अधिकारी की तरफ से दूसरे अधिकारी को पत्र भेजता था. पर आखिरकार नटवरलाल चढ गया पुलिस के हत्थे.
मानवाधिकार एसपी बनकर मधेपुरा एसपी को डाक भेजता धराया मानवाधिकार एसपी बनकर मधेपुरा एसपी को डाक भेजता धराया Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 02, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.