‘मधेपुरा प्रेस क्लब’ के प्रधान कार्यालय का हुआ उद्घाटन


|एमटी रिपोर्टर|08 दिसंबर 2013|
मधेपुरा के मीडियाकर्मियों का सबसे बड़ा संगठन मधेपुरा प्रेस क्लब के नए प्रधान कार्यालय का उद्घाटन आज शाम कर दिया गया. दर्जनों पत्रकारों की उपस्थिति में मधेपुरा मेन रोड में एसबीआई मोड़ पर इस कार्यालय का उद्घाटन मधेपुरा के प्रसिद्ध स्वतंत्रता सेनानी जनक राम के हाथों करवाया गया. उद्घाटन के बाद श्री जनक राम ने मीडियाकर्मियों तथा इस अवसर पर मौजूद लोगों की भीड़ को संबोधित करते हुए कहा कि पत्रकारों के इस संगठन की आवश्यकता तो मधेपुरा में बहुत पहले से थी. पर देर आये दुरुस्त आये, मुझे पूरा विश्वास है कि इस संगठन से जुड़े लोग न सिर्फ मीडियाकर्मियों की, बल्कि मधेपुरा की आम जनता की आवाज भी उठाने में आगे रहेंगे. मेरी शुभकामनाएं आपके साथ है.
      उद्घाटन के मौके पर मधेपुरा के व्यवसायी ललन प्रसाद सिंह ने कहा कि मीडिया की शक्ति असीम है और समाज को नई दिशा देने में मधेपुरा प्रेस क्लब अहम भूमिका निभाएगी.
      इस मौके पर अभियंता जितेन्द्र राम, देवेन्द्र कुमार, विपिन कुमार, दीपक सिन्हा, अनुराग कुमार, अशोक कामती, बलराम राम, प्रमोद साह, उमाकांत पांडेय, पत्रकार देव नारायण साहा, रूद्र नारायण यादव, सुलेन्द्र कुमार, राकेश सिंह, ओम प्रकाश, राजीव कुमार, महताब आलम, विजय कुमार, मुरारी कुमार सिंह, राजकुमार आदि उपस्थित थे.
[Madhepura Press Club Office inaugurated]
‘मधेपुरा प्रेस क्लब’ के प्रधान कार्यालय का हुआ उद्घाटन  ‘मधेपुरा प्रेस क्लब’ के प्रधान कार्यालय का हुआ उद्घाटन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 08, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.