लड़कियां बोलीं, ‘आसाराम और नारायण साईं की हत्या हमसे करवाओ’

|मुरारी कुमार सिंह|14 दिसंबर 2013|
आसाराम और नारायण साईं भले ही जेल में हो, पर लोगों का गुस्सा उनपर शांत नहीं हो रहा है. लड़कियां क्या सोचती हैं उनके बारे में, यह जानने के लिए मधेपुरा टाइम्स पार्वती साइंस कॉलेज, मधेपुरा पहुंची. आसाराम और नारायण के बारे में पूछना था कि पार्ट वन की लड़कियों ने उन दोनों पर अपने गुस्से का इजहार करना शुरू कर दिया.
      किसी ने कहा कि ऐसे देश को कलंक को फांसी पर लटका देना चाहिए, तो किसी ने कहा कि उसे हम लोगों से पिटवा कर फांसी पर लटकाया जाय. एक ने तो कहा कि ये इस उम्र में भी ऐसा घिनौना यौन शोषण जैसा काम करता है, इसे जेल से निकाल कर गोली मार दो तो किसी ने कहा कि उसकी हत्या हमलोगों से करवाई जानी चाहिए, उन्हें लड़कियों के सामने सजा के लिए लाया जाय.
      दरअसल बढ़ते यौन शोषण से लड़कियां इन दिनों काफी असुरक्षित महसूस कर रही हैं. मधेपुरा में भी स्कूल, कॉलेजों तथा सड़कों पर मनचलों की भरमार दिखती है. ऐसे में इस तरह की गंदगी फैलाने वालों पर लड़कियों का गुस्सा जायज ही दीखता है.
सुनें इस वीडियो में लड़कियों ने क्या-क्या कहा. यहाँ क्लिक करें.
लड़कियां बोलीं, ‘आसाराम और नारायण साईं की हत्या हमसे करवाओ’ लड़कियां बोलीं, ‘आसाराम और नारायण साईं की हत्या हमसे करवाओ’ Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 14, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.