नरेन्द्र मोदी दो नवंबर को आएंगे सुपौल

|सुपौल से बबली गोविन्द|01 नवंबर 2013|
भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी शनिवार को सिमराही (सुपौल) आएंगे। वे हुंकार रैली के दौरान सीरियल ब्लास्ट में मारे गए भरत रजक के परिजन से मुलाकात करेंगे। पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने जानकारी देते हुए बताया कि श्री मोदी दो नवंबर को ही पटना से अहमदाबाद के लिए रवाना हो जाएंगे।
नरेन्द्र मोदी का कार्यक्रम: सुशील मोदी ने बताया कि शनिवार को सबसे पहले नमो पटना के गौरीचक थाने के कामराजी गांव पहुंचेंगे। वहां से कैमूर जिले के करमचंद थाने के निसिजा गांव पहुंचेंगे। गोपालगंज जिले के धनेश गांव के बाद सिमराही (सुपौल) आएंगे। सिमराही से बेगूसराय जिले के बरियारपुर गांव पहुंचेंगे। बरियारपुर से नालंदा के सरमेरा थाने के अहियापुर मुरहारी गांव के कार्यक्रम में भी भाग लेंगे। यहां बता दें कि सुशील मोदी कोसी अंचल में शहीद अस्थि कलश यात्रा का नेतृत्व कर रहे हैं। उनके साथ पार्टी के कई वरिष्ठ नेता भी हैं।
इधर, नरेन्द्र मोदी के आने की खबर मिलने के बाद प्रशासन भी पूरी तरह चौकस है। वीरपुर के डीएसपी मनोज कुमार ने मधेपुरा टाइम्स से बातचीत करते हुए कहा कि पूर्णत: सतर्कता बरती जा रही है। दूसरे जिलों से भी बल मंगाये जा रहे हैं। 
[Narendra Modi Comes in Supaul District]
नरेन्द्र मोदी दो नवंबर को आएंगे सुपौल नरेन्द्र मोदी दो नवंबर को आएंगे सुपौल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 01, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.