काली मंदिरों में उमड़े भक्त: फलदायी है माँ काली की पूजा

|एमटी रिपोर्टर|04 नवंबर 2013|
दिवाली संपन्न होने के बाद आज काली मंदिरों में श्रद्धालुओं की भारी भीड़ उमड़ी. काली पूजा पर जहाँ काली मंदिरों में भक्तगण पूजा के लिए उपस्थित हुए वहीं छागर (बकरा) की बलि भी खूब दी गई.
      जिला मुख्यालय के भिरखी स्थित काली मंदिर और छठ के भिर्खी पुल घाट पर अवस्थित कली मंदिर में आज सुबह से ही श्रद्धालु पूजा करने जमा हुआ और उन्होंने माँ काली से शक्ति और जीवन की प्रार्थना की. काली पूजा के अवसर पर भिरखी काली मंदिर के प्रांगन में आज रात रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया है.

फलदायी है माँ काली की पूजा: काली मंदिर के पुजारी देवशंकर मुखर्जी बताते हैं कि माँ काली की पूजा अत्यंत ही फलदायी है. विश्वास के साथ खड़े होकर मन्नत मांगे, यदि आपकी प्रार्थना सच्ची होगी तो माँ काली अवश्य ही मनोकामना पूर्ण करेंगे. मन्नत के दौरान विश्वास को डगमगाने न दें.
      इस अवसर पर सार्वजनिक काली पूजा समिति के अध्यक्ष दीपक कुमार गांधी, सचिव प्रदीप कुमार, सदस्य रवि दास, अजय महतो आदि की सक्रियता देखी गई.
[Web Title: Kali Puja in Madhepura]
[Key Words: Worship, Religion in Madhepura, Madhepura News]
काली मंदिरों में उमड़े भक्त: फलदायी है माँ काली की पूजा काली मंदिरों में उमड़े भक्त: फलदायी है माँ काली की पूजा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 04, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.