पढ़ाई के लिए मारपीट की तो घर से भाग गया बच्चा

|राजीव रंजन|11 नवंबर 2013|
पढ़ाई के लिए प्रेरित किया और बच्चे के साथ माँ ने मारपीट शुरू की तो मधेपुरा का 12 वर्षीय एक बच्चा घर से ही भाग गया. घटना जिला मुख्यालय के वार्ड नं. 6 की है. मधेपुरा थाना को दिए गए एक आवेदन में गायब बच्चे करण कुमार की माँ सुनीता देवी ने लिखा है कि करण कुमार, उम्र करीब 12 वर्ष, पिता- पिंटू साहू, वार्ड नं. 6, मधेपुरा जिसका रंग सांवला, ऊँचाई लगभग 3 फीट, बोली- स्थानीय भाषा, कपड़ा- चेकदार फुल शर्ट ए३वम हाफ पैंट पहने हुए है, गत 3 नवंबर से लापता है. सनहा के लिए दिए आवेदन में गायब बच्चे की माँ ने करण के भाग जाने की आशंका जताते हुए कहा है कि वह उसे पढ़ाई के लिए प्रेरित करती थी और पढ़ने-लिखने के लिए उसके साथ मारपीट करती थी. इसी वजह से करण कहीं भाग गया है. करण पांचवीं कक्षा का छात्र था.
      पुलिस ने सनहा नं. 123/13 दिनांक 05/11/2013 दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. मधेपुरा टाइम्स अपने पाठकों से आग्रह करती है कि यदि साथ दिए तस्वीर और विवरण के मुताबिक़ करण कहीं आपको दिख जाए को कृपया इसकी सूचना मधेपुरा टाइम्स कार्यालय को मोबाइल नं. 9472600988 पर दें ताकि एक माँ को उसका बच्चा वापस मिल जाए.
[8 year boy traceless from Madhepura]
पढ़ाई के लिए मारपीट की तो घर से भाग गया बच्चा पढ़ाई के लिए मारपीट की तो घर से भाग गया बच्चा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 11, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.