‘नमो’ के नाम पर मधेपुरा में भुजा की दूकान: लग रही है भीड़

|ए.सं.|04 अक्टूबर 2013|
नमो का जादू कहीं-कहीं कुछ अलग अंदाज में भी दिखने लगा है. मधेपुरा में स्टेडियम के सामने जब लोगों की नजर ठेला पर चल रहे एक भुजा की दूकान पर पड़ी तो लोग मुस्कुराए बिना नहीं रह सके. नरेंद्र मोदी के नाम पर नमो भुजा दूकान पर लोगों की खासी भीड़ दिखाई दी.
      दूकान चलाने वाले धनञ्जय पोद्दार से जब इस संवाददाता ने पूछा कि आपने क्या सोचकर अपनी भुजा की दूकान का नाम नरेंद्र मोदी के नाम पर रखा है, तो उसका जवाब भी अप्रत्याशित था. उसने कहा कि पहली बात तो नरेंद्र मोदी आज देश में उम्मीद की नई किरण लेकर आये हैं. दूसरी कि, अपने दूकान का नाम उनके नाम पर रखने से दूकान की बिक्री दस गुना बढ़ गई है. फिर मुस्कुराते हुए धनञ्जय पोद्दार ने कहा कि तीसरी बात कि, ये नाम रखा तो कम से कम आप अखबार वाले भी तो यहाँ आये.
      इस बावत जब भाजपा के जिला मंत्री सह प्रवक्ता दिलीप सिंह की प्रतिक्रिया ली गई तो उन्होंने कहा कि आज मोदी का फैन तो पूरा देश है. शायद यही वजह है कि उनके नाम पर लोग हर कुछ का नामकरण कर प्रसन्नता का अनुभव करते हैं. नमो भुजा दूकान पर भुजा का लुत्फ़ उठाते भाजयुमो के जिला महामंत्री जटाशंकर कुमार, नगर अध्यक्ष पवन कुमार सिंह, महामंत्री संजीव कुमार सिंह, कला मंच के नगर महामंत्री धीरेश कुमार सिंह, राजकिशोर सिंह, वैद्य रामानंद गिरि, रंजीत झा, अभिमन्यू वर्मा, शिवान्शु शेखर, रविन्द्र सिंह, सुचिन्द्र यादव, राजकुमार यादव, नवीन भगत, अमित प्रसाद, बबलू यादव आदि भी दिखे.
‘नमो’ के नाम पर मधेपुरा में भुजा की दूकान: लग रही है भीड़ ‘नमो’ के नाम पर मधेपुरा में भुजा की दूकान: लग रही है भीड़ Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 04, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.