मस्ती के लिए बनाया था हेलमेट गिरोह

|दिलीप राज, मधेपुरा टाइम्स, पूर्णियां|22 सितम्बर 2013|
पूर्णिया में  हेलमेट गिरोह का भंडा फोड़ हुआ है. इस गिरोह के तीन अपराधी रंगे हाथ गिरफ्तार हो गए हैं. सभी अपराधियो  की उम्र 30 वर्ष से कम है और ये पढ़े लिखे बेरोजगार हैं. इनका  कहना है कि बेरोजगारी के आलम में कुछ तो करता हूँ, आखिर माँ बाप की रोटियां कबतक तोड़ता रहूँगा. मान-बाप की रोटियां नहीं तोड़ें इसके लिए इन लोगों ने तीन दोस्तों का गैंग बनाया था और अपराध को अंजाम देकर उस पैसे से मस्ती किया  करते थे. इन लोगों में खास बात यह थी कि ये अपनी पहचान छुपाने के लिए हेलमेट का स्तेमाल किया करते थे और बड़ी ही सावधानी से लूट कांड को अंजाम दिया करते थे. 
        मगर अपराधी कितना भी होशियार  क्यूँ न हो अपना निशान छोड़ ही जाता है. इन तीनो ने पिछले महीने दिनांक 10.08.2013 को  पूर्णिया जेल चौक स्थित पेट्रौल पम्प में लूट की घटना को अंजाम दिया था और अपनी पहचान के रूप में अपनी रुमाल छोड़ गया था जो पुलिस के हाथ लगी. पूर्णिया पुलिस एक टीम गठित कर रुमाल के सहारे अपराधियो की खोज में जुट गयी और एक कांड की योजना बनाते हुए इन्हें दबोच लिया.  पकडे  गये अपराधियो  का नाम मुकेश कुमार, कुणाल कुमार और अनूप लाल  हेम्ब्रम हैं. पूर्णिया पुलिस इसे बड़ी सफलता  मान  रही है. पुलिस कप्तान किम शर्मा के अनुसार इन लोगों के पकड़े जाने से भटकती पीढ़ियों को सबक मिलेगा और अपराध करने से पहले सोचेंगे. 
मस्ती के लिए बनाया था हेलमेट गिरोह मस्ती के लिए बनाया था हेलमेट गिरोह Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 22, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.