बहादुरी के लिए मधेपुरा के अमित को एसपी ने दिया प्रशस्तिपत्र

|राजीव रंजन|15 सितम्बर 2013|
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की मुख्य शाखा से सामने वेब सेंटर नाम से इंटरनेट कैफे चलाने वाले अमित आज चर्चा में हैं. शुक्रवार को बैंक के सामने एक मोटरसाइकिल की डिक्की तोड़ने की कोशिश कर रहे तीन अपराधियों से भिड जाने वाले वाले अमित की बहादुरी की चर्चा आज पूरे जिले में हो रही है. अमित जब डिक्की तोड़ने वाले इन अपराधियों को पकड़ने की जद्दोजहद में थे तो वाहन मालिक कुसहा, कुमारखंड के मुकेश और उनकी पत्नी रेखा ने भी अपराधियों को पकड़ने में मदद की और फिर भागने की कोशिश कर रहे तीनों शातिर अपराधियों को उनके मोटरसायकिल समेत वहां मौजूद लोगों ने अपनी गिरफ्त में ले लिया. बाद में सदर एसडीओ के बॉडीगार्ड की मदद से तीनों अपराधियों को मधेपुरा थाना के हवाले किया गया.
      स्टेट बैंक रोड में ही रहने वाले श्री चंदेश्वरी महतो के छोटे पुत्र अमित कुमार के साहस और बहादुरी के लिए मधेपुरा के एसपी सौरभ कुमार शाह ने उन्हें मीडिया के सामने प्रशस्तिपत्र से सम्मानित किया. प्रशस्ति पत्र में पुलिस अधीक्षक ने अमित के लिए लिखा है आपके इस साहस एवं बहादुरी के कारण आम जनता का भी मनोबल बढ़ा है. जिससे उम्मीद है कि इस तरह के घिनौने अपराध करने वाले अपराधी का मनोबल घटेगा. जिस कारण आप धन्यवाद के पात्र हैं. अत: आपके द्वारा किये गए कार्यों की मैं सराहना करता हूँ, साथ ही आपके उज्ज्वल भविष्य की कामना करता हूँ.
      जिले से सबसे बड़े पुलिस पदाधिकारी के हाथों प्रशस्तिपत्र पाकर अत्यंत खुश अमित कहते हैं कि यदि पुलिस के साथ आम जनता भी अपराधियों से दो-दो हाथ करने को तैयार हो जाएँ तो निश्चित रूप से अपराधमुक्त समाज बन सकता है जहाँ लोग अमन-चैन की जिंदगी जी सकेंगे.
बहादुरी के लिए मधेपुरा के अमित को एसपी ने दिया प्रशस्तिपत्र बहादुरी के लिए मधेपुरा के अमित को एसपी ने दिया प्रशस्तिपत्र Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 15, 2013 Rating: 5

4 comments:

Powered by Blogger.