गोपाल मीणा होंगे मधेपुरा के डीएम: भ्रष्ट अधिकारियों की नींदें हराम

|वि० सं०|26 अगस्त 2013|
वर्तमान में सिवान के जिलाधिकारी आईएएस गोपाल मीणा मधेपुरा के नए जिलाधिकारी होंगे. खबर शाम में जब मधेपुरा तक पहुंची तो आम लोगों में खुशी की लहर दौड़ गई. श्री मीणा पूर्व में मधेपुरा के एसडीओ के रूप में काम कर चुके हैं और उनका मधेपुरा में बतौर एसडीओ कार्यकाल काफी सराहनीय रहा था. श्री मीणा की चर्चा बिहार के ईमानदार आईएएस पदाधिकारियों में होती है.
      आम लोगों के लिए जहाँ ये खबर सुकून भरा है वहीं जिले के भ्रष्ट अधिकारियों और कर्मचारियों के माथे पर बल पड़ने शुरू हो गए हैं. मधेपुरा टाइम्स को सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जिले के कुछ भ्रष्ट अधिकारियों ने आपस में आसन्न विकट परिस्थितियों पर चर्चा भी की और कुछ रणनीतियाँ पर भी बहस की.
      बता दें कि हाल के दिनों में मधेपुरा में विभिन्न विभागों में भ्रष्टाचार चरम पर पहुँच चुका था और भ्रष्ट अफसरशाही की वजह से आम लोगों का दर्द काफी बढ़ चुका था. मधेपुरा टाइम्स लगातार मधेपुरा में हो रहे भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज बुलंद करता रहा था. ऐसे वक्त में बिहार के मुख्यमंत्री का यह कदम प्रशंसनीय माना जा सकता है. ये अलग बात है कि जिले के कई भ्रष्ट पदाधिकारियों और कर्मचारियों की कई रातें करवटें बदलते कटने की सम्भावना है और यदि इनके पुराने कुकर्मों को कुरेदा जाता है तो बात होगी और ही.
गोपाल मीणा होंगे मधेपुरा के डीएम: भ्रष्ट अधिकारियों की नींदें हराम गोपाल मीणा होंगे मधेपुरा के डीएम: भ्रष्ट अधिकारियों की नींदें हराम Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 26, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.