सिंहेश्वर मंदिर के पास संदिग्ध आपराधिक गतिविधियां

गिरफ्तार निजाम के साथ एसपी, इन्स्पेक्टर, थानाध्यक्ष
|आर.एन.यादव|25 अगस्त 2013|
कुख्यात अपराधी मो० निजाम की सिंहेश्वर मंदिर के पास हुई गिरफ्तारी ने पुलिस के कान खड़े कर दिए हैं. मो० निजाम की गिरफ्तारी सिंहेश्वर थानाध्यक्ष ललित मोहन सिंह तथा अ.नि. उदय सिंह के द्वारा मोटरसायकिल चेकिंग के दौरान हुई है. मो० निजाम को एक चोरी के मोटरसायकिल हीरो होंडा पैशन प्रो (बी.आर. 11 ई 5950) के साथ गिरफ्तार किया गया जिसपर गलत नंबर प्लेट बीएचपी 2487 लगा हुआ था. मोटरसायकिल पूर्णियां जिले के भवानीपुर थाना के जाले निवासी मो० शमशेर की पिछले 14 अगस्त को चोरी गई थी.
      पूर्णियां जिले के भवानीपुर थानान्तर्गत हरदी निवासी मो० निजाम, पे० मो० मुस्लिम का नाम पुलिस की डायरी में एक कुख्यात अपराधी के रूप में दर्ज है. पिछले कई दिनों से निजाम की गतिविधियां सिंहेश्वर मंदिर के आसपास संदेहास्पद रही है.
      मधेपुरा के पुलिस अधीक्षक सौरभ कुमार शाह ने बताया कि निजाम की पिछली गतिविधियों की पड़ताल की जा रही है और इसमें पूर्णियां पुलिस का भी सहयोग लिया जाएगा. यदि किसी अन्य प्रकार की गतिविधियों में इस अपराधी की संलिप्तता उजागर हुई तो मामले को एनआईए (नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी) को सुपुर्द किया जा सकता है.
सिंहेश्वर मंदिर के पास संदिग्ध आपराधिक गतिविधियां सिंहेश्वर मंदिर के पास संदिग्ध आपराधिक गतिविधियां Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 25, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.