बकरी वाली लड़की को हिदायत देना पड़ा महंगा: पिटवाया छात्रों को

|मुरारी कुमार सिंह|21 जुलाई 2013|
छोटी से बात पर बड़ा आक्रोश का जबरदस्त नमूना है ये घटना. जिला मुख्यालय के वार्ड नं. 5 में धार के किनारे स्थित फ़ौजी चंदर यादव के लॉज के छात्रों को पता नहीं था कि उनके लॉज मालिक के खेत में बकरी चराने वाली लडको को मना करना इतना महंगा पड़ जाएगा. बकरी वाली को फौजी चंदर यादव और बगल के महेंद्र यादव के लॉज के लड़कों ने समझाया कि इधर मत चराओ, बस इतनी से बात पर गाली गलौज हो गया. बात जब बकरी मालिक के पास पहुंची तो उसने छात्रों को सबक सिखाने की ठान ली.
      शुक्रवार की शाम में अचानक चाकू, लाठी, फरसा आदि से लैश करीब 25 की संख्या में अज्ञात बदमाषों ने दोनों लॉजों पर हमला कर दिया जिसमें खाड़ी निवासी विदुषी राज (18), छातापुर तमुआ निवासी डब्लु कुमार (16), बुधमा लखराज निवासी धर्मेन्द्र कुमार (17), जीवछपुर गम्हरिया निवासी संजीव कुमार (19) को बुरी तरह से पीटा और सर फोड़ दिया.
सभी घायलों को मो. मनाजीर आलम उर्फ मुन्ना, कुन्दन कुमार, नीतीष कुमार, व्यवहार न्यायालय कर्मी श्री गणेश यादव आदि के सहयोग से सदर अस्पताल मधेपुरा में रात को 11 बजे ईलाज हेतु भर्ती कराया गया.
बकरी वाली लड़की को हिदायत देना पड़ा महंगा: पिटवाया छात्रों को बकरी वाली लड़की को हिदायत देना पड़ा महंगा: पिटवाया छात्रों को Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 21, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.