सुशासन का चक्का जाम: आम आदमी परेशान

 |पूर्णियां से दिलीप राज|23 जुलाई 2013|
पूर्णिया के धमदाहा अनुमंडल में आज सुशासन का चक्का जाम रहा और आम जनता परेशान रहे.   मीलों लम्बी गाड़ियों की  कतार सिर्फ इस लिए की सुशासन बाबू के शान में गिरिराज सिंह ने कुछ अपशब्द कह दिया था, उस अपशब्द का खामियाजा धमदाहा के निवासियों को भुगतना पड़ रहा  है.  धमदाहा विधान सभा के जदयू विधायक लेसी सिंह ने कहा है  कि गिरिराज सिंह सार्वजनिक रूप से माफी मांगे नहीं तो चक्का जाम अनिश्चित काल के लिए  जाम  रहेगा.
इस सियासत की लड़ाई में आम जनता का बुरा हाल  है. इस क्षेत्र से हर लोगों को अपनी रोजी रोटी के तलाश में या और भी जरूरी चीजों के लिए पूर्णिया शहर जाना  पड़ता है क्यूंकि इस इलाके में रोजगार नहीं है और न ही चिकित्सा की उचित व्यवस्था. ऐसे में बेहतर इलाज के लिए पूर्णिया जाना ही पड़ता है. और आज के चक्का जाम के कारण एक महिला रूबी देवी काफी परेशान रही क्यूंकि अपने बेटे की बेहतर इलाज के लिए पूर्णिया जाना था वो तो भला हो उस मोटर साईकिल वाले बिनोद का जिसने अपने मोटर साईकिल से पूर्णिया तक पहुंचा  दिया. एक महिला को सड़क पर ही नवजात शिशु को जन्म देना पड़ा. यह कैसी लड़ाई है जिसमें नेताओं को जनता का दुःख-दर्द दिखाई नहीं देता. क्या इस तरह की लड़ाई से बिहार विकास कर जायगा या बिहार वासी खुश हो जायंगे.  उन नेताओं को सोचना चाहिए कि अपनी लड़ाई में जनता को न घसीटे. धमदाहा के आशुतोष झा ने कहा  कि  हे सरकार  महोदय ! मुझे माफ कीजिये,  अपनी शान की लड़ाई में मुझे मत धकेलिये और प्लीज चैन से जीने दीजिए.
सुशासन का चक्का जाम: आम आदमी परेशान सुशासन का चक्का जाम: आम आदमी परेशान Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 23, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.