डीआरएम ने किया रेलवे रैक प्वाइंट का निरीक्षण

 |आर.एन.यादव|02 जुलाई 2013|
समस्तीपुर से आये  डी0आर0एम0 (डिवीजनल रेलवे मैनेजर) अरूण कुमार मल्लिक ने आज मधेपुरा रेलवे रैक प्वाइंट का दौरा कर यहां व्यापारियों को हो रही समस्या का निरीक्षण किया. मालूम हो कि रैक प्वाइंट पर बारिस के कारण कई खतरनाक रेनकट बन गए हैं जिससे बराबर माल उठाव के लिए आने वाले वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो रहे हैं. जिसके कारण बाहर से मंगाए जाने वाले माल, जिसमें सीमेंट, उर्वरक, चावल आदि शामिल हैं, का उठाव करने में वी आपरियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है तथा उठाव में देरी होने पर उन्हें लाखों में रेलवे दंड के रूप के शुल्क देना पड़ता है. जब मीडिया में खबर आई तो इसकी जानकारी होते ही  आज पहुंचे थे डी0आर0एम0 मधेपुरा.
      बता दें कि डीआरएम ने रैक प्वाइंट पर जाकर समस्याओं को देखा और कहा कि जल्द ही इन समस्याओं को सुलझा लिया जाएगा. उन्होंने कहा कि मधेपुरा-पूर्णियां के बीच रेल परिचालन अगस्त तक में शुरू हो जाएगा. डीआरएम ने यह भी कहा कि मधेपुरा रैक प्वाइंट जैसी समस्या कई अन्य स्टेशन पर भी है जिसे धीरे-धीरे दूर करने की कोशिश की जा रही है. मधेपुरा टाइम्स के सवाल पर उन्होंने हलके अंदाज में कहा कि राज्यरानी ट्रेन को मधेपुरा से चलाने पर विचार किया जा रहा है. व्यापारियों से जुडी समस्याओं के सवाल को भी उन्होंने टालते हुए कहा कि हम देख रहे हैं.
डीआरएम ने किया रेलवे रैक प्वाइंट का निरीक्षण डीआरएम ने किया रेलवे रैक प्वाइंट का निरीक्षण Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 02, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.