‘विश्वासघात’ के विरूद्ध भाजपा का बंद पूरी तरह सफल

|संवाददाता|18 जून 2013|
जदयू और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा किये गए कथित विश्वासघात के विरूद्ध भारतीय जनता पार्टी के द्वारा प्रायोजित बिहार बंद आज मधेपुरा में पूरी तरह सफल दिखा. भाजपा  कार्यकर्ता आज सुबह से ही सड़कों पर दिखाई देने लगे. उन्होंने जिला मुख्यालय के बी.पी. मंडल चौक, कर्पूरी चौक, कॉलेज चौक आदि जगहों को जाम कर दिया जिससे शहर में सवारियों का आवागमन कई घंटे तक पूरी तरह अवरूद्ध सा हो गया.
      भाजपा कार्यकर्ता सड़कों पर सरकार विरोधी नारे लगा रहे थे. भाजपा के जिलाध्यक्ष अनिल कुमार यादव ने कहा कि नीतीश कुमार सता के मद में चूर हो गई है और इसी मद में उन्होंने 17 साल पुराना गठबंधन तोड़कर भाजपा के साथ विश्वासघात किया है. नीतीश कुमार के घमंड का अंत जल्द होने वाला है.

      भाजपा महामंत्री अरविन्द यादव अकेला ने कहा कि बिहार की जनता के सामने नीतीश कुमार का असली चेहरा सामने आ गया है. उनके विश्वासघात का मुंहतोड़ जवाब बिहार की जनता अगले चुनाव में देगी.
      वहीं भाजपा प्रवक्ता दिलीप सिंह ने दावा किया कि बीजेपी का विश्वासघात दिवस पर आज का बंद अभूतपूर्व है और बिहार बंद इससे ज्यादा असरदार कभी नहीं दिखा था.
      उधर, मधेपुरा जिले के अधिकांश दुकानें आज दोपहर बाद तक पूरी तरह बंद थी. हालांकि सुबह की बारिश ने भी बंद को असरदार बनाने में थोड़ा सहयोग किया. मधेपुरा में भी बीजेपी कार्यकर्ता पटना में बंद के दौरान हुई हिंसा को लेकर आक्रोशित थे.
‘विश्वासघात’ के विरूद्ध भाजपा का बंद पूरी तरह सफल ‘विश्वासघात’ के विरूद्ध भाजपा का बंद पूरी तरह सफल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 18, 2013 Rating: 5

1 comment:

  1. is it due to BJP or public sentiment against Nitish's seperation from BJP.

    ReplyDelete

Powered by Blogger.