मधेपुरा में थाना से भाग गया बलात्कारी

|नि० सं०|10 जून 2013|
जिले के शंकरपुर थाना से एक गिरफ्तार बलात्कार के आरोपी के गत गुरूवार को भाग जाने की सूचना है. बता दें कि उसी दिन पूरा जिला प्रशासन मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर व्यस्त था. मिली जानकारी के मुताबिक शंकरपुर थाना कांड संख्यां का आरोपी जनार्दन यादव पुलिस के हत्थे तो चढ गया था पर वह थाना हाजत से ही निकल भागा. जनार्दन पर एक महिला के साथ बलात्कार का आरोप था.
      शंकरपुर थानाध्यक्ष ने भी घटना की पुष्टि की है. उनका कहना है कि आरोपी दुबला-पतला था और हाजत एक प्राइवेट मकान में है जिसकी किवाड़ पुरानी हो जाने के कारण उसमें गैप हो गया था और आशंका है कि उसी गैप से वो निकल भागा था. हालाँकि उनका कहना है कि आज उस आरोपी ने न्यायालय में आत्मसमर्पण कर दिया है.
      यहाँ सबसे बड़ा सवाल यह है कि क्या हाजत की सुरक्षा के लिए कोई पुलिस मौजूद नहीं था ? और यदि हाजत के किवाड़ में गैप आ गया था तो पुलिस को पहले वो गैप क्यों नहीं सूझा? हालाँकि स्थानीय कुछ लोगों का कहना है कि पुलिस ने पहले उस आरोपी की पिटाई की थी और फिर उसे यूं ही बाहर में ही रखा था जिससे वो निकल भागा. जो भी मामला गंभीर है और पुलिस की लापरवाही तो दर्शाता ही है.
मधेपुरा में थाना से भाग गया बलात्कारी मधेपुरा में थाना से भाग गया बलात्कारी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 10, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.